Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में बोर्ड परीक्षार्थियों की करे सहायता - विनय गंगबेर

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज मुकेश कश्यप धमतरी:- छत्तीसगढ़ में 1मार्च से 12वीं और 2 मार्च से दसवीं की परीक्षा शुरू हो रही है छत्तीसगढ़ माध्यमिक शि...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

मुकेश कश्यप धमतरी:- छत्तीसगढ़ में 1मार्च से 12वीं और 2 मार्च से दसवीं की परीक्षा शुरू हो रही है छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने बोर्ड परीक्षाओं की पूरी तैयारी कर ली है । एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष विनय गंगबेर परीक्षा प्रारंभ होने से पहले आम जनों से निवेदन किया है उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बाद एक बार फिर से 12वीं और 10वीं की परीक्षाएं शुरू होने जा रही है।

              बता दें कि छत्तीसगढ़ बोर्ड के तहत 12वीं की परीक्षा 1मार्च और दसवीं की परीक्षा 2मार्च से शुरू होगी माध्यमिक शिक्षा मंडल से इसकी समय सारणी जारी की गई इसके तहत परीक्षा सुबह 9:00 बजे शुरू होगी दसवीं की परीक्षा 23 मार्च तक चलेगी जबकि 12वीं की परीक्षा 27 मार्च को खत्म होगी।  प्रदेश में ऐसे कई छात्र हैं जिनके पास स्वयं का साधन नहीं है, संसाधन के अभाव में सुबह से चौक चौराहो में खड़ा होकर परेशान होते हैं।ऐसे छात्र-छात्राओं की मदद करना हम सभी का फर्ज है आप सभी उनका सहयोग करे और परीक्षा केंद्रों तक पहुंचाने का प्रयास करें। आपके एक सहयोग से छात्रों का भविष्य संवर सकता है वही परीक्षा में शामिल होने जा रहे छात्र छात्राओं को आगामी परीक्षा के लिए बधाई दी।

No comments