Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग की कार्यकारणी सूची जारी चिराग शर्मा बनाए गए प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य

दुर्ग:- छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के आईटी सेल डिपार्टमेंट की सूची देर रात को जारी की गई , इस सूची में प्रदेश समव्यनक , प्रदेश संयोजक , प्रदेश स...


दुर्ग:- छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के आईटी सेल डिपार्टमेंट की सूची देर रात को जारी की गई , इस सूची में प्रदेश समव्यनक , प्रदेश संयोजक , प्रदेश सहसंयोजक एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य के नाम जारी किया गया । इस सूची दुर्ग शहर के युवा कांग्रेसी चिराग शर्मा को छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस आईटी सेल विभाग के प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य बनाया गया है। बता दे कुछ दिन पहले प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन रायपुर मेे युवा कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया विभाग में पदाधिकारी के लिए साक्षात्कार लिया गया है , जिस प्रकिया के तहत चिराग शर्मा का चयन कर उनको यह जिम्मेदारी दी गई । शर्मा सोशल मीडिया के क्षेत्र में काफी सक्रिय रहे है और इससे पूर्व वह युवा कांग्रेस के विभिन्न पदो पर अपनी रह चुके है ।

जिम्मेदारी मिलने पर चिराग ने दुर्ग शहर के विधायक अरूण वोरा , छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा व छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव संदीप वोरा का आभार जताया । 


शर्मा ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उन पर वह खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे और कांग्रेस पार्टी का संदेश एवं भूपेश बघेल सरकार के जनहितैषी जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी हर व्यक्ति तक देने का प्रयास करेंगे ।


चिराग ने अपने नियुक्ति पर समस्त शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया ।

No comments