Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

निर्दयी पुलिस…! पैर से कुचल कर मार डाला के नवजात शिशु को

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज गिरिडीह जिले के देवरी थाना अंतर्गत एक नवजात बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल, आरोपी को पकड़ने एक घर में छापेमार...

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

गिरिडीह जिले के देवरी थाना अंतर्गत एक नवजात बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल, आरोपी को पकड़ने एक घर में छापेमारी करने गयी देवरी पुलिस की टीम में शामिल पुलिसकर्मी के पैर से दब जाने से चार दिन पूर्व जन्म लिए एक नवजात बच्चे की मौत हो गई। यह घटना देवरी थाना क्षेत्र के कोशोगोंदोदिघी गांव की है। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी संगम पाठक सह पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद नवजात की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया गया है। पूरे मामले को SP ने दिए जांच के आदेश।

क्या है पूरा मामला

मृतक बच्चे की मां नेहा देवी पति रमेश पांडेय के मुताबिक बुधवार की अहले सुबह तीन बजे देवरी थाना की पुलिस की टीम उसके घर पहुंची थी। पुलिसकर्मियों के द्वारा उनके ससुर भूषण पांडेय को ढूढ़ा जा रहा था। छापेमारी के दौरान पुलिस कर्मियों के उसके कमरे में प्रवेश हो जाने पर कमरे में मौजूद सदस्य बाहर निकल गए। वहीं, उसका चार दिन पूर्व में जन्म लिया बच्चा घर के चौकी पर सो रहा था। पुलिस के कमरे से बाहर निकलने के बाद कमरे के अंदर बच्चे के पास गयी थी। बच्चे के शरीर में किसी प्रकार की गतिविधि नहीं थी। परिजनों का कहना है कि पुलिसकर्मी के पैर से दब जाने से मासूम की मौत हो गयी है।

मासूम बच्ची की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने पुलिस जवान पर आरोप लगाया है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

     संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें. 9425230709

No comments