Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरूद नवोदय विद्यालय में विज्ञान ज्योति पार्क और ओपन जिम का हुआ उद्घाटन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज चंदन शर्मा धमतरी:- जवाहर नवोदय विद्यालय कुरूद धमतरी में दिनांक 17अप्रैल 2023 को विज्ञान ज्योति पार्क एवं ओपन जिम का उ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

चंदन शर्मा धमतरी:- जवाहर नवोदय विद्यालय कुरूद धमतरी में दिनांक 17अप्रैल 2023 को विज्ञान ज्योति पार्क एवं ओपन जिम का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन के लिए वार्ड पार्षद उत्तम साहू जी को आमंत्रित किया गया था विद्यालय प्राचार्य मनोज कुमार विद्यार्थी एवं वार्ड पार्षद के हाथों से उद्घाटन किया गया। पार्क एवं ओपन जिम की स्थापना में विद्यालय के शारीरिक विज्ञान शिक्षक डॉ० मनीष शुक्ला का महत्वपूर्ण योगदान रहा ।सभी बच्चों एवं सभी कर्मचारियों ने तन और मन से दोनों की स्थापना और विकास में पूरा सहयोग दिया है। विज्ञान ज्योति पार्क में जीव विज्ञान से संबंधित अध्ययन हेतु राजहंस एवं कछुआ के निवास हेतु व्यवस्था की गई है वहीं अन्य सौंदर्य वर्धक वृक्षों- पौधों को भी लगाया गया है। आगे इस पार्क में भौतिक विज्ञान से संबंधित कुछ मॉडल भी लगाने की योजना है। इस पार्क का उद्घाटन रुद्राक्ष के वृक्ष को लगाकर किया गया।

इसके साथ ही विद्यालय में ओपन जिम की स्थापना की गई है इसका भी उद्घाटन वार्ड पार्षद एवं विद्यालय प्राचार्य के द्वारा किया गया सभी शिक्षकों एवं छात्र-छात्राओं की उपस्थिति में दोनों कार्यक्रम हर्ष और उल्लास के साथ समाप्त हुआ इन दोनों सुविधाओं के स्थापना के कारण बच्चों में बहुत उत्साह और खुशी का माहौल देखा गया। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ शिक्षक दनसना जी, पी.जी बेहरे जी, बीपी सेन जी, अनंत जी, श्रीमती अंजना टोप्पो एवं श्रीमती अनामिका विद्यार्थी सहित समस्त शिक्षक कर्मचारी उपस्थित रहे।

वार्ड पार्षद श्री उत्तम साहू जी ने विद्यालय के विकास के लिए यथासंभव सहयोग की बात कही एवं विद्यालय के उत्तरोत्तर विकास को लेकर प्रसन्नता जाहिर की।

No comments