Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बढ़ती गर्मी की वजह से स्‍कूलों का समय बदला, इस टाइम पर लगेंगी कक्षाएं

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज रायपुर:- छत्तीसगढ़ के मौसम में लगातार उतार चढ़ाव जारी है। जिसे देखते हुए स्कूल के समय में बदलाव किया गया है। जिला श...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

रायपुर:- छत्तीसगढ़ के मौसम में लगातार उतार चढ़ाव जारी है। जिसे देखते हुए स्कूल के समय में बदलाव किया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी आर एल ठाकुर ने आदेश जारी करते हुए स्कूल लगने के समय से बदलाव किया है।

बता दें कि समय में बदलाव होने के बाद प्राथमिक और पूर्व माध्यमिक कक्षाओं के बच्चे सुबह 7.30 से 11.30 तक स्कूल आएंगे और हाई- हायर सेकेंडरी की कक्षाएं 11:30 से 4:30 तक लगेगी। स्कूल शिक्षा विभाग ने तेजी से बढ़ रही गर्मी को देखते हुए स्कूलों के समय में बदलाव किया है।

रायपुर में पहली पाली की सभी कक्षाएं 7.30 बजे से 11.30 बजे तक संचालित

बता दें कि, रायपुर और बालोद जिले में स्कूलों के समय में बदलाव हुआ है। रायपुर में पहली पाली की सभी कक्षाएं 7.30 बजे से 11.30 बजे तक संचालित होगी। वहीं दो पालियों में चलने वाली पहली पाली की प्राथमिक और पूर्व माध्यमिक शाला 7.30 बजे से 11.30 बजे तक और हाईस्कूल और हायर सेकेंडरी स्कूल 11.30 बजे से 4.30 बजे तक संचालीत होगी। रायपुर सहित प्रदेश के कई हिस्सों में अब तक स्कूल के समय में बदलाव का आदेश जारी हो चुका है।

    संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें 9425230709


No comments