Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

चर्रा रोड सड़क संघर्ष पर लगी मुख्यमंत्री के घोषणा की मुहर-आंदोलनकारियों ने जताया CM का आभार

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरुद:- बहुप्रतीक्षित, दशकों से सुगम सड़क निर्माण की बाट जोह रहे चर्रा कातलबोड मार्ग के निर्माण/चौड़ीकरण हेतु मुख्यमंत...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरुद:- बहुप्रतीक्षित, दशकों से सुगम सड़क निर्माण की बाट जोह रहे चर्रा कातलबोड मार्ग के निर्माण/चौड़ीकरण हेतु मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी ने कुरुद विधानसभा के भेंट मुलाकात के दौरान बड़ी घोषणा करके क्षेत्रवासियों को सौगात दी है।

विदित है कि कुरुद से चर्रा कातलबोड दोनर मार्ग अत्यंत जर्जर हो चुके थे जिससे इस क्षेत्र के हजारों ग्रामीण और राहगीर काफी परेशान थे। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद लगातार जन अपेक्षाओं को पूरा करने शासन प्रशासन से इस बाबत गुहार भी लगाई गई। कई बड़े आंदोलन की स्थिति भी बनी। जिसमे कुरुद ब्लॉक प्रवक्ता योगेश कुर्मी एवं उनके साथियों ने प्रशासन को सड़क मरम्मत और दुरुस्तीकरण हेतु सड़क pwd से लेकर कलेक्टर तक अपनी आवाज मुखर करते हुए सड़क की लड़ाई भी लड़ी। 

       अब माननीय मुख्यमंत्री जी ने कुरुद विधानसभा के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में इस सड़क के चौड़ीकरण की घोषणा करके बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा किया है जिससे इस क्षेत्र के सभी ग्रामीण काफी खुश हैं। विशेष तौर पर इस महत्वपूर्ण घोषणा के लिए ब्लॉक प्रवक्ता योगेश कुर्मी, शहर युंका अध्यक्ष उमेश साहू, डुमेंद्र साहू, ओमप्रकाश साहू, रविन्द्र साहू, कृष्ण कुमार साहू, कामराय साहू, चुन्नी यादव सहित ग्रामीण जनों ने मुख्यमंत्री जी का हृदय से आभार जताया।

No comments