Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

थाली सजाओं में बच्चों की मनमोहक प्रस्तुति ने मोहा मन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरुद:- किरण पब्लिक स्कूल कुरुद में जारी समर आर्ट क्लास के सत्रहवें दिन आज बुधवार को बच्चों की कला में निखार लाने थाल...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरुद:- किरण पब्लिक स्कूल कुरुद में जारी समर आर्ट क्लास के सत्रहवें दिन आज बुधवार को बच्चों की कला में निखार लाने थाली सजावट की कला सिखाई गई जिसमें बच्चों को थाली की सजावट की बारीकियां व उसे विशेष आकर्षण बनाने के लिए कलात्मक तकनीक की सीख मार्गदर्शक शिक्षक मुकेश कश्यप द्वारा बच्चों को दी गई। जिसमें बच्चों ने अपनी प्रतिभा कौशल को प्रस्तुत करते हुए मनमोहक थाली सजावट करते हुए सबका मन मोह लिया।

इसी तरह बच्चों ने स्वास्थ्य के प्रति सजगता लाने से जुड़ी ड्राइंग बनाने की कला भी सीखी व मनभावन रूप से उसे सजाकर सबका दिल जीत लिया। आज सत्रहवें दिन समर आर्ट क्लास में विशेष रूप से निजी विद्यालय संचालक संघ के अध्यक्ष गोविंद मगर ,उपाध्यक्ष रुबीना खान,सचिव रमेश साहू, मुकेश साहू, आरएन साहू, विजय साहू, नीरज पटेल, संस्था की प्राचार्य अंकिता सिंह उपस्थित रहे।
उन्होंने बच्चों की कलात्मकता व उभरती प्रतिभा की तारीफ की ,साथ ही इस समर आर्ट क्लास में बच्चों को अपने शानदार मार्गदर्शन से लगातार विभिन्न कलाओं को सिखाने के वालें शिक्षक मुकेश कश्यप की प्रशंसा की व उनकी इस शानदार पहल को सभी शिक्षकों के लिए प्रेरणामयी बताया।

No comments