Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

दारू भट्ठी खोलने की मांग लेकर सरपंच और ग्रामीण पहुंचे कलेक्ट्रेट... मांगे पूरी नहीं होने पर किया जाएगा चक्का जाम

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज बालोद:- जिले के ग्राम करहिभदर के लोगों ने अनोखी मांग लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। इनका कहना था कि गांव में शराब दुकान खुलवा...

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

बालोद:- जिले के ग्राम करहिभदर के लोगों ने अनोखी मांग लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। इनका कहना था कि गांव में शराब दुकान खुलवा दीजिए, इससे गांव में रौनक बढ़ जाएगी। अभी गांव में अवैध शराब बेची जा रही है। अवैध शराब की खपत लगातार बढ़ रही है। यह मामला करहीभदर गांव का है। गांव के सरपंच लीलाराम डडसेना के नेतृत्व में ग्रामीण कलेक्टरेट पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि 10 साल पहले शराब दुकान को बंद कर दिया गया था। जिसके बाद से गांव की रौनक चली गई है। व्यापार भी कम हो गया है। बाजार में भीड़ नहीं रहती है। सरपंच ने बताया कि हम चार बिंदुओं को लेकर प्रशासन के पास पहुंचे हुए हैं और काफी लंबे समय से यह मांग करते आ रहे हैं।

सरपंच ने बताया कि गांव को उप तहसील बनाने की मांग कर रहे हैं। इस गांव से बालोद लगभग 15 किलोमीटर और लगभग 12 किलोमीटर गुरुर मुख्यालय पड़ता है। लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और इस गांव की आबादी काफी ज्यादा है।

सरपंच ने कहा कि आसपास के लगभग दर्जन भर गांव के लोग बाजार जैसी चीजों के लिए इस गांव पर निर्भर रहते हैं, यदि यहां पर तहसील बनाया जाएगा तो करहीभदर सहित आस पास के लोगों की परेशानी कम होगी। गांव के लोगों ने प्रशासन को 5 दिन का अल्टीमेटम दिया है। उनका कहना है कि यदि 5 दिन में हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो हम चक्काजाम कर देंगें।

No comments