Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

केसीपीएस कुरुद में बच्चों का हुआ विधिवत स्वागत, ग्रीष्मावकाश पश्चात पुनः कक्षाएं प्रारम्भ

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरुद:- नगर की शैक्षणिक संस्था कलीराम चन्द्राकर पब्लिक स्कूल कुरुद में सोमवार को ग्रीष्मावकाश पश्चात पुनः कक्षाएं प्...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरुद:- नगर की शैक्षणिक संस्था कलीराम चन्द्राकर पब्लिक स्कूल कुरुद में सोमवार को ग्रीष्मावकाश पश्चात पुनः कक्षाएं प्रारम्भ हुई । इस दौरान सभाहाल में प्राथना व पूजन वन्दन उपरांत बच्चों ने इस सत्र में पूरी ऊर्जा के साथ अपनी पढ़ाई के प्रति कृतसंकल्पित होकर आगे बढ़ने व अपने सपनों को नई उड़ान देने का संकल्प लिया। 

      प्राचार्य के मन्जिता ठाकुर ने अपने सन्देश में कहा कि समर वोकेशन उपरांत आप सभी का विद्यालय में पुनः स्वागत है।आप सभी पुनः उसी लय ,उसी ऊर्जा के साथ अपनी-अपनी कक्षाओं में सफलता के आयाम गढ़ने तैयार हो जाइए। ततपश्चात नए व पूर्व प्रवेशी छात्र-छात्राओं तथा शिक्षकों का स्वागत हुआ। पहली बार प्रवेश ले रहे छोटे बच्चों में विशेष उत्साह छाया रहा ,उनके कक्षा शिक्षकों के मार्गदर्शन में उनका भव्य स्वागत हुआ।

मनमोहक रंगों से बोर्ड को अपने हाथों से नन्हे-मुन्हे बच्चों ने रँगाकर विधिवत अपनी मीठी मुस्कान से विद्यालय को महका कर इस मनभावन आगाज में चार-चांद लगा दिया। इसके उपरांत कक्षानुसार बच्चों ने अपनी-अपनी कक्षाओं में प्रवेश कर पूरी तन्मयता के साथ पढाई में जुट गए।कुल मिलाकर देखा जाए तो आज सुबह से हो रही बारिश भी बच्चों के उत्साह को फीका नही कर पाई व ग्रीष्मावकाश की अवधि उपरांत पुनः हुए आज इस मनभावन आगाज में बच्चों की किलकारी व चहल कदमी ने विद्यालय की रौनकता को बढ़ा दिया। इस दौरान शिक्षक स्टाफ व बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे। उक्त जानकारी प्रचार-प्रसार प्रभारी मुकेश कश्यप ने दी।

No comments