Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Kurud news: आम चुनाव प्रचार थमा, उम्मीदवार पहुंचेंगे घर-घर...धड़कन हुई तेज?

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरूद:- आम चुनाव व उपचुनाव प्रचार का शोरगुल थम गया. रविवार को उम्मीदवार अपने पक्ष में मतदान करने अपील करने घर-घर पहुं...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरूद:- आम चुनाव व उपचुनाव प्रचार का शोरगुल थम गया. रविवार को उम्मीदवार अपने पक्ष में मतदान करने अपील करने घर-घर पहुंचेंगे। वहीं तीन ग्राम पंचायतों में आम चुनाव व एक पंचायत में उपचुनाव कराने के लिए 12मतदान दल सुबह से रवाना हो जाएंगे।

27जून को आयोजित मतदान को लेकर अब मतदाताओं में काफी उत्साह है वहीं चुनाव नजदीक आने के साथ उम्मीदवारों के धड़कनें तेज होने लगी है। त्रि-स्तरीय पंचायत आम चुनाव व उप निर्वाचन कुरूद विकासखंड में जारी है। ग्राम पंचायत चरमुड़िया, चर्रा और नवागांव उमरदा में आम चुनाव के तहत मतदान होना है. ग्राम पंचायत चरमुड़िया में सरपंच बनने के लिए छह महिला उम्मीदवार चुनावी मैदान पर है।

वहीं ग्राम पंचायत चर्रा में चुनाव लड़ने तीन महिला उम्मीदवार है. इसी तरह नवागांव उ में सरपंच उम्मीदवार दो है. चुनाव चिन्ह जारी होने के बाद ये सभी उम्मीदवार अपने-अपने गांवों में सरपंच चुनाव जीतने जमकर प्रचार-प्रसार में जुटे हुए थे अलग-अलग अंदाज व माध्यम से चुनाव प्रचार किया. चूंकि 27 जून को मतदान है, ऐसे में 25जून को शाम चुनाव प्रचार इन पंचायतों में पूरी तरह से थम चुका है।

चुनाव प्रचार थमने के बाद 26 जून को उम्मीदवार घर-घर अपने पक्ष में मतदान करने अपील कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि मतदान के लिए अब सिर्फ एक दिन शेष है, ऐसे में उम्मीदवारों की धड़कनें तेज हो गई है. उम्मीदवार चुनाव जीतने पूरी ताकत झोंक दिए है. मतदान के एक दिन पहले उम्मीदवार व उनके समर्थक मतदाताओं को अपने पक्ष में रिझाने कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। मतदान होते तक अभी उम्मीदवारों की चिंता बढ़ गई है. वहीं मतदान को लेकर अब इन पंचायतों के मतदाताओं में काफी उत्साह है।

सुबह से मतदान दल होंगे रवाना

कलेक्ट्रेट में संचालित निर्वाचन शाखा से मिली जानकारी के अनुसार 27 जून को आम चुनाव के तहत चरमुड़िया, चर्रा और नवागांव उ में मतदान होना है। इसके लिए तैयारी की जा रही है। 26 जून की सुबह से कुरूद से 12 मतदान दल इन पंचायतों में सफलतापूर्वक मतदान कराने रवाना होंगे। 11 मतदान दल आम चुनाव के लिए और एक मतदान दल उपचुनाव कराने के लिए ग्राम पंचायत दर्रा रवाना होंगे।

      संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें. 9425230709

No comments