Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

दोनर के हादसे का पूर्ण जिम्मेदार - खनिज अधिकारी

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज धमतरी:- शिक्षक श्री रामचंद्र साहू जी की दर्दनाक मौत के जिम्मेदार खनिज अधिकारी हैं 5जुलाई 2023 को  शिवसेना के द्वारा खनि...



छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

धमतरी:- शिक्षक श्री रामचंद्र साहू जी की दर्दनाक मौत के जिम्मेदार खनिज अधिकारी हैं 5जुलाई 2023 को  शिवसेना के द्वारा खनिज अधिकारी को जिले में हो रहे अवैध उत्खनन को रोकने के लिए ज्ञापन सौंपा गया था जिस पर उनके द्वारा किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही आज तक नहीं की गई है हमारे शिक्षक मित्र श्री स्व.रामचंद साहू जी को डेढ़ महीने पहले ही संतान सुख मिला था।

उनकी पत्नी दिव्यांग है शनिवार अवकाश के दिन वह अपने गांव आए थे और वहां से वापस स्कूल सुरही लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ।

          खनिज अधिकारी को ज्ञापन देने के बाद शिवसेना के पदाधिकारी कलेक्टर महोदय से मिलने गए जहां पर कलेक्टर के द्वारा उन्हें यह कह कर टाल दिया गया कि कहां-कहां पर अवैध उत्खनन हो रहा है लिखित में दो शायद अब इस हादसे के बाद कलेक्टर महोदय को ज्ञात हो गया होगा कि कहां अवैध उत्खनन हो रहा है। जिले में अवैध उत्खनन और भंडारण जोर शोर से चल रहा है भू माफिया के लिफाफे से खनिज अधिकारी खुश हैं और इसका खामियाजा ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेता इस प्रकार की दुर्घटना में विरोध प्रदर्शन कर अपनी रोटी सेक लेते हैं और पुनः चुपचाप बैठ जाते हैं। जिले में यदि अवैध उत्खनन नहीं रोका गया तो शिवसेना के द्वारा खनन अधिकारी का पुतला दहन कलेक्टर परिसर में ही किया जाएगा।

No comments