Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शराबी शिक्षक: स्कूल का माहौल खराब, नशे में करता है उल्टी-सीधी बाते... आइए जाने पूरा...

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज सत्तू पटेल भाटापारा बा :- शिक्षकों के शराब पीकर स्कूल पहुंचने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला छत्तीसगढ़ ...


 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

सत्तू पटेल भाटापारा बा :- शिक्षकों के शराब पीकर स्कूल पहुंचने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले के कसडोल स्थित प्राथमिक शाला कुम्हारी डिपा का है। यहां पर प्रधान पाठक उपेंद्र कैवर्त शराब पीकर स्कूल पहुंचते हैं और विद्यालय का माहौल खराब करते हैं। बता दें कि, कुम्हारी डीपा के प्राथमिक शाला में पदस्थ प्रधान पाठक उपेंद्र कैवर्त शराब के नशे में धुत होकर स्कूल आते हैं। पढ़ाने की जगह बच्चों से इधर-उधर की बातें करते हैं। इसके साथ ही वे विद्यालय का माहौल भी खराब करते हैं, उनसे बच्चे और अभिभावक ही नहीं सहकर्मी भी परेशान हैं। 

जब शिक्षक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने गोल-मोल जवाब दिया। वहीं विकासखंड शिक्षा अधिकारी राधेलाल जायसवाल से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने भी मामले को टालते हुए दो दिन बाद बाइट देने की बात कही। इससे साफ जाहिर होता है कि, अधिकारी शराबी शिक्षक पर कितने मेहरबान हैं। तत्काल कार्रवाई करने के स्थान पर उन्होंने इस मसले को ठंडे बस्ते में डाल दिया।

No comments