Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रेनबो इंग्लिश मीडियम स्कूल करेली छोटी मेघा में धूमधाम से मना हरेली पर्व

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज मुकेश कश्यप कुरुद:- रेनबो इंग्लिश मीडियम स्कूल करेली छोटी मेघा में छत्तीसगढ के पारंपरिक हरेली त्योहार के अवसर पर &quo...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

मुकेश कश्यप कुरुद:- रेनबो इंग्लिश मीडियम स्कूल करेली छोटी मेघा में छत्तीसगढ के पारंपरिक हरेली त्योहार के अवसर पर "ग्रीन डे" का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों के लिए ग्रीन डे थीम पर आधारित फैंसी ड्रेस के गेड़ी रेस, विभिन्न प्रकार के खेलकूद और पर्यावरण की सुरक्षा से संबन्धित चित्रकला के साथ ही वृक्षारोपण के कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमें बच्चों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया। वृक्षारोपण के माध्यम से बच्चों को पर्यावरण के प्रति जागरूक और उन्हे प्रकृति से जुड़कर रहने के लिए प्रेरित करते हुए उन्हे जीवन में पर्यावरण और प्रकृति का महत्व बताते हुए पेड़ लगाकर पर्यावरण की रक्षा करने का शपथ दिलाया गया।

इस अवसर पर स्कूल के संचालक पारख दास मानिकपुरी उपास्थित थे।अयोजन को सफल बनाने में प्रबंधक साधना साहू, प्राचार्य दिप्ति मानिकपुरी, सहित डामिन साहू, छबीला साहू, लीलेंद्र साहू, ललिता साहू, खिलेश्वरी साहू, रविशंकर साहू, वेणुका साहू माधुरी निषाद आदि शिक्षकों का विशेष योगदान रहा।

No comments