Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जोरातराई में हरेली पर्व पर ओलंपिक खेल कूद का लक्ष्मीकांता हेमंत साहू ने किया शुभारंभ

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरूद:- विधानसभा अंतर्गत ग्राम जोरातराई में हरियाली पर्व पर ओलंपिक खेल कूद के शुभारंभ अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि श्रीमती...



छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरूद:- विधानसभा अंतर्गत ग्राम जोरातराई में हरियाली पर्व पर ओलंपिक खेल कूद के शुभारंभ अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि श्रीमती लक्ष्मीकांता हेमंत साहू ने हरियाली पर्व व छत्तीसगढ़ ओलंपिक की बधाई देते कहा हमारा छत्तीसगढ प्रदेश पूरी दुनिया में धान के कटोरा के नाम से प्रसिद्ध है। और हरियाली का यह महापर्व किसान भाइयों की खुशहाली के लिए नया सूरज लेकर आता है। धान की बुवाई रोपाई के साथ  हरियाली की बयार छा जाती है। किसान नई विश्वास व आशा की किरण के साथ अपनी धान की खेती में जुट जाते है। इसलिए कांग्रेस नित भूपेश बघेल की सरकार ने इस दिन सरकारी छुट्टी घोषित किए व छत्तीसगढ़ी संस्कृति व संस्कार को जीवित रखने ओलंपिक खेल की शुरुआत भी हरियाली पर्व से प्रारंभ हो जाती है। 

आगे लक्ष्मीकांता साहू ने कहा बचपन एक खिलता उपवन है। आओ बचपन को जी ले ओलंपिक में भाग लेकर बच्चे युवा बुजुर्ग महिलाएं चाहे ओ पांच साल के हो या पचपन जिले अपना बचपन। इस अवसर पर जनपद सभापति श्रीमती परमेश्वरी महेंद्र साहू व सरपंच खिलावन पाल ने ग्रामवासियो की सुख समृद्धि की कामना करते पर्व की बधाई प्रेसित किए। ओलंपिक खेल कूद कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामीणजन भाग लेकर खेल का आनंद लिए।

No comments