Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रमेश पांडेय ने दावेदारी पेश कर जीत का दिलाया भरोसा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरुद:- छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के द्वारा सभी विधानसभा के उम्मीदवारों से निर्धारित प्रारूप में आवेदन17से22अगस्त तक ब...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरुद:- छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के द्वारा सभी विधानसभा के उम्मीदवारों से निर्धारित प्रारूप में आवेदन17से22अगस्त तक ब्लाक अध्यक्ष के माध्यम से लिया जा रहा है। जिसके तहत कुरुद के युवा नेता प्रखर प्रवक्ता प्रदेश उपाध्यक्ष विधि कांग्रेस अधिवक्ता रमेश पांडेय ने अपने समर्थकों के साथ ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आशीष शर्मा को अपनाआवेदन सहित बायोडाटा पेश किया है।

इस विषय पर चर्चा के दौरान श्री पांडेय ने कहा कि आवेदन देने हेतु कांग्रेस के समर्पित निष्ठावान कार्यकर्ता और जीतने योग्य प्रत्याशी होना कमेटी ने तयकिया है जिसके दायरे में वो आते हैं 

योग्य पढ़े लिखे स्थानीय लोकप्रिय युवा को अवसर देने से कांग्रेस की जीत तय होगी कांग्रेस सरकार से जनता खुश हैं अब की बार फिर से जनता कांग्रेस को सत्ता में देखना चाहती है।

पांडेय जी ने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस मास्टर ट्रेनर के रूप में15विधानसभा में ट्रेनिग देने के लिए पहुचे जहाँ लोगो का उत्साह और सरकार के कार्यो से मिल रहे लाभ से जनता ने पुनः कांग्रेस के ऊपर भरोशा जताने के मन बनाया है। कुरुद में सभी नेताओ ने संकल्प शिविर में यह प्रण लिया है कि उम्मीद वार जिसे भी पार्टी तय करेगी सभी मिलकर कार्य करेंगे। कुरुद कीजनता इस समय कांग्रेस उम्मीदवार को अवसर देना चाहती है वही बताते चले कि कांग्रेस इस समय कुरुद से किसी नएयुवा चेहरे जो कि सामाजिक राजनीतिक स्तर पर अपनी अलग पहचान रखता हो पर दांव लगा सकती हैजिसमे रमेश पांडेय फिट बैठते नजर आ रहे हैं।

No comments