Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भूपेश सरकार की बस्तर विकास जनघोषणाएं सराहनीय - आशीष शर्मा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरुद:- कल विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर को विकास की कई बड़ी सौगात दी है। ब्लाक कांग्...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरुद:- कल विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बस्तर को विकास की कई बड़ी सौगात दी है। ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आशीष शर्मा ने भूपेश सरकार की सराहना करते हुए कहा कि बस्तर में सभी जिला मुख्यालय में बीएड और डीएड कालेज ,जगदलपुर में 100 करोड़ की लागत से इंडोर स्टेडियम शासकीय महाविद्यालय तोकापाल एवं लोहंडीगुड़ा में 50-50 सीटर बालक बालिका छात्रावास का निर्माण,उद्यमी विकास संस्थान गीदम रोड एवं जगदलपुर में आदिवासियों के संस्कृति के प्रतीक बुढ़ादेव गुडी निर्माण एवं मूर्ति स्थापना,आदिवासी समाज के रोजगार संवर्धन हेतु शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय सहित विभिन्न जन घोषणा करके छत्तीसगढ़ में विकास को नई दस्तक दी है।

        शर्मा जी ने कहा कि हमारी सरकार लगातार लोगो की उम्मीद पर खरा उतर रही है।आने वाले समय मे निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ पूरे देश में विकास की परिभाषा को साकार करेगा।आज छत्तीसगढ़ की जनता संवेदनशील छत्तीसगढ़या मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से प्रभावित व आनंदित हैं।

No comments