Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरूद विधानसभा: पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रघुनंदन साहू लड़ेंगे चुनाव

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरूद:- ग्राम चारभाठा में 23सितंबर को प्रेस क्लब कुरूद द्वारा क्षेत्र की बात जनसेवक के साथ कार्यक्रम चलाया गया। जिसमे...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरूद:- ग्राम चारभाठा में 23सितंबर को प्रेस क्लब कुरूद द्वारा क्षेत्र की बात जनसेवक के साथ कार्यक्रम चलाया गया। जिसमें रघुनंदन साहू पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत धमतरी के चर्चा हुई। जिसमे उन्होंने कहा जन सेवा के लिए जनप्रतिनिधि बनना जरूरी है। इसलिए मैं चुनाव लड़ना चाहता हूं जहां तक तैयारी की बात है, तो पार्टी स्तर पर चल ही रही है। और जब से राजनीति में आया हूं तब से जन समस्याओं को लेकर मैंने आवाज उठाई है। इसलिए मैं जन सेवा के लिए चुनाव लड़ना चाहता हूं। प्रेस क्लब कुरुद द्वारा आयोजित "क्षेत्र की बात जनसेवक के साथ" कार्यक्रम में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व भाजपा नेता रघुनंदन साहू ने अपने निवास स्थान ग्राम चारभाठा में उपरोक्त बातें पत्रकारों से कहीं। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी,महंगाई, अवैध कारोबार बड़ी समस्या है। 

         इसे शासन के पद पर रहकर ही रोका जा सकता है। शासकीय नौकरी पर नियुक्ति का अधिकार पंचायत को नहीं है। यह राज्य सरकार के अधीन है। रघुनंदन साहू ने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि ग्राम मौरीखुर्द से सिरसिदा रोड लगभग 1किलोमीटर तक जो डामरीकरण नहीं हो पाया है वह तो विभागीय लापरवाही है इसके नया सेंसन के लिए भेजा गया है और दूसरी बात चारभाठा से ग्राम नारी तक सड़क पूरी तरह खराब हो चुकी है इसके लिए हम सब क्षेत्र के लोग जिम्मेदार हैं, क्योंकि ओवरलोड हाईवा को रात दिन गांव से गुजरने की छूट दे रखी है तो आखिर जन आंदोलन कौन करेगा? एक बार आंदोलन हुआ भी है, फिर भी गांव से रेत निकल रही है। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रघुनंदन साहू ने पत्रकारों से अपने जवाब में कहा कि भाजपा ने चलबो गौठान, खोलबो पोल अभियान चलाया था गोठानों में खामियां है इसका उद्देश्य है कि जो घुमंतू मवेशी है उसे बारह महीना चारा पानी उपलब्ध कराना लेकिन किसी जगह ऐसा नहीं देखा गया है यदि सरकार गौठानों को पैसा देती है तो ग्राम पंचायत इसके जिम्मेदार है। 

      श्री साहू ने पत्रकारों से कहा कि स्वामी आत्मानंद स्कूल को जन प्रतिनिधियों ने कमाई का जरिया बना लिया है। कक्षाओं में निर्धारित संख्या में भर्ती लेना भी तो एक षड्यंत्र है। उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी हो जो जनता से वादा करके घोषणा करके अमल नहीं करेगी, उसको तो बाहर का रास्ता दिखा ही देगी। 

   पत्रकारों से कहा कि सभी पार्टी में ऐसा होता है कि कार्यकर्ता पार्टी से नहीं,पार्टी के जिम्मेदार लोगों से कुछ न कुछ नाराज तो रहते हैं। लेकिन पार्टी हित में मिलकर काम करते हैं। आज भी सामने आकर पार्टी की मजबूती के लिए कम कर रहे हैं। कुरुद क्षेत्र में भाजपा की स्थिति अच्छी है वे इस बार चुनाव लड़ना चाहते हैं।

No comments