Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

टेंगना स्कूल के बच्चो ने मतदाताओं को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगो को किया जागरूक

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज  नगरी:- विकासखंड शिक्षा अधिकारी श्री के आर साहू नगरी के निर्देशानुसार शासकीय प्राथमिक शाला, टेंगना के छात्र-छात्राओं ...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज 

नगरी:- विकासखंड शिक्षा अधिकारी श्री के आर साहू नगरी के निर्देशानुसार शासकीय प्राथमिक शाला, टेंगना के छात्र-छात्राओं व बाल कैबिनेट ने अमाली बाजार-हाट व टेंगना ग्राम में "मतदाता जागरूकता अभियान हमारा" में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से प्रदर्शन किया। नुक्कड़ नाटक में "जाना जाना हे ना मतदान करें बर जाना हे ना" थीम पर मतदाताओं को जागरूकता के संदेश दिया। संतोष कुमार बांधव ने बताया कि इसका मुख्य उद्देश्य लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करने के लिए मतदान के महत्व को संजीवनी बनाना है। इसके माध्यम से सभी मतदाताएं सक्रिय रूप से मतदान करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है ताकि वे समृद्धि व सकारात्मक परिवर्तन के लिए अपने हक के साथ मतदान का उपयोग कर सके। 

👇दो बार क्लिक करे👇

 विद्यार्थियों ने "मेरी माटी मेरा देश" के अंतर्गत विभिन्न महापुरुषों की वेशभूषाधारण कर मतदान के महत्व को नारे व नाटक के माध्यम से नाटक प्रदर्शित कर मतदान के लिए प्रेरित किया। स्कूली छात्र नृत्यांगना महेंद्री अग्रावनी ने नृत्य कर जन समुदाय को मंत्र मुग्ध कर दिया । प्रधान पाठक ममता प्रजापति ने महिलाओं को भी शत प्रतिशत वोट देने हेतु अपने संबोधन में बात रखी। 

        इस अवसर पर एबीईओ महेश्वरी ध्रुव, बीआरसी आरएल साहू ,जन भागीदारी अध्यक्ष खमन मरकाम, दुलेश्वरी कश्यप, शिवनारायण कश्यप, खिंजन कश्यप, कमलेश्वरी कश्यप, कृष्ण कुमार कश्यप, हीरालाल ध्रुव, शिक्षक मनोज गंजीर, ममता प्रजापति, नेकपाल श्रीमाली, संतोष कुमार बांधव उपस्थित रहे।

No comments