Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Dhamatari news: 490स्वास्थ्य कर्मचारी ने अनिश्चितकालीन हड़ताल से वापसी अब लोगो को मिलने लगेगें लाभ

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरूद:- हैल्थ फेडरेशन का अनिश्चितकालीन हड़ताल 24दिन में आखिरकार स्थगित हो गया। स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा लगातार मुख्य...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरूद:- हैल्थ फेडरेशन का अनिश्चितकालीन हड़ताल 24दिन में आखिरकार स्थगित हो गया। स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा लगातार मुख्यमंत्री से मिलने की मांग की जा रही थी और माननीय मुख्यमंत्री ने मांगो को गंभीरता से लेते हुए, स्वास्थ्य कर्मियों के हड़ताल को प्रतिनिधि भेजकर आश्वस्त करते हुए हड़ताल का को स्थगन करवा दिया गया। ज्ञात हो की मुख्यमंत्री जी के प्रतिनिधि के तौर पर डॉक्टर राकेश गुप्ता, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला, धनजय सिंह ठाकुर, मांग की जा रही थी, और माननीय मुख्यमंत्री जी ने मांगो को गंभीरता अजय साहू महामंत्री कांग्रेस धरना स्थल पर अपनी उपस्थिति दिए और उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आपकी मांगो को लेकर गंभीर है और आपकी 5 सूत्रीय मांग को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया और जनहित को ध्यान में रखते हुए आंदोलन को स्थगित करने की अपील किया गया। संघ के प्रतिनिधि हरिशंकर साहू डॉक्टर हेमराज देवांगन, आनंद मारकंडे, नेमा मारकंडे, उमेश साहू, नरेंद्र साहू, दीपेश साहू एवं सभी प्रतिनिधियों द्वारा जनहित और मुख्यमंत्री के संदेश का सम्मान करते हुए आंदोलन स्थगित करने के बाद जिला में उपस्थिति दिया।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के आश्वासन और शासन के प्रतिनिधि से चर्चा और उपरांत सभी कर्मचारियों के बहाली का निर्णय और स्वास्थ्य संयोजकों, नर्सिंग संवर्ग और चिकित्सकों के वेतनमान के संबंध में जल्द निर्णय लिए जाए का आश्वासन और शेष 4सूत्रीय मांगो के लिए जिला अध्यक्ष अंजू साहू, डाक्टर हेमराज देवांगन ने विभाग को निर्देश जारी किए जाने की मांग पर आश्वस्त होने के बाद हड़ताल स्थगित कर अपने कर्तव्यों में वापस जाने का निर्णय लिया गया। हड़ताल के स्थगन के बाद मुख्यमंत्री से मुलाकात कर फेडरेशन के प्रतिनिधि मांगों के संबंध में संज्ञान लेने के लिए आभार व्यक्त किया।

स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ के जिला प्रवक्ता हरिशंकर साहू ने यह जानकारी दी कि धमतरी जिले के सभी ब्लॉक के विभिन्न स्वास्थ्य संस्थाओं में पदस्थ ग्रामीण स्वास्थ्य संयोजक, डॉक्टर और स्टॉफ नर्स द्वारा निर्धारित मुख्यालय में आज 15सितंबर को अपने कार्य पर उपस्थिति दे दी है।

No comments