Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रेनबो इंग्लिश मिडियम स्कूल में हर्षोल्लास के साथ मनाया दीपावली पर्व

  छत्तीसगढ कौशल न्युज मगरलोड़:- रेनबो इंग्लिश मिडियम स्कूल करेली छोटी (मेघा) में रौशनी और खुशियों का त्योहार दीपावली को हर्षोल्लास के साथ ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

मगरलोड़:- रेनबो इंग्लिश मिडियम स्कूल करेली छोटी (मेघा) में रौशनी और खुशियों का त्योहार दीपावली को हर्षोल्लास के साथ मनाते हुए बच्चो को अपने संस्कृति से जोड़कर रखते हुए संस्था के संचालक पारख दास मानिकपुरी के मार्गदर्शन में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करते हुए रंगोली एवं दिया सजाओ प्रतियोगिता, सुवा नृत्य, गौरी गौरा नृत्य, एवं राऊत नाचा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने उत्साह पूर्वक हिस्सा लेकर अपनी कलात्मक प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन किया। 

    इस अवसर पर बच्चो को दीवाली त्योहार की विशेषता और महत्व को विस्तार से बताने के साथ ही दीवाली त्योहार में मिट्टी के दीयों के महत्व को बताते स्कूल छात्र - छात्राओ को कुम्हार के चाक से मिट्टी के दीये और घड़े बनाना सिखाया गया। तथा बच्चों के लिए दिवाली बाजार भी लगाया गया जिसमें बच्चों ने दिया, गुआलीन माता, रंगोली मोमबत्ती और अन्य दिवाली के आवश्यक सामानों की जमकर खरीदे की मौके पर स्कूल के संचालक पारख दास मानिकपुरी, प्रबंधक साधना साहू, प्राचार्य, दिप्ती मानिकपुरी, माधुरी निषाद, खिलेशवरी साहू, डामिन साहू, लिलेंद्र साहू, रवि साहू, छबीला साहू, हेमिन साहू, केशन निषाद, सविता साहू, छबीला यादव आदि शिक्षकों सहित बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे उपस्थित रहे।

No comments