Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरूद विधानसभा में जीत का मंत्र देने पहुंची -प्रियंका गांधी

  छत्तीसगढ कौशल न्युज कुरूद:- अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरूद विधानसभा में...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

कुरूद:- अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कुरूद विधानसभा में दौरे पर पहुंची। यहाँ उन्होंने अटल बिहारी बाजपाई में एक विशाल चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रियंका ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि “प्रधानमंत्री के पास गरीबों के लिए पैसे नहीं हैं।”

 उन्होंने लोगो से वोट करने की अपील करते हुए कहा कि आपकी वोट कीमती है, इसके जरिए ही आपका भविष्य बनता है। जो आपके लिए काम करती है उस पार्टी को ही वोट दें।

प्रियंका गांधी ने कहा “सिर्फ छत्तीसगढ़ में धान के लिए 2400 रुपये मिलते हैं। जब सरकार पैसे खर्च करती है, तो सवाल करना आपका हक है। सौंदर्यीकरण के लिए आपका पैसा खर्च किया गया।

जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी, 24 घंटे के अंदर पहली सभा में किसान माफी का फैसला लिया गया, लेकिन बीजेपी कहती है कि उनके पास किसानों के लिए पैसे नहीं है। आप पर टैक्स लगा रहा है, आपके पैसे लूटे जा रहे हैं।”

कांग्रेस ने की आपके हक़ की बात-प्रियंका

AICC की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि “मीडिल क्लास के लिए बीजेपी नहीं सोचती। पेंशन को बीजेपी ने निवेश कर दिया। आज सरकारी अधिकारी कर्मचारी अब पुराने पेंशन स्कीम की मांग कर रहे हैं। इसलिए छत्तीसगढ़ में आज ओपीएस लागू है। बीजेपी के पास गरीबों के लिए पैसे नहीं है। कांग्रेस ने आपके पैसे वापस आपके जेब में डाले हैं। कांग्रेस ने हमेशा आपके हक की बात की है। साथ ही भाषण की समाप्ति में देश वासियों को दीपावली की दी बधाई।

No comments