Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Breaking: कांग्रेस ने इन नेताओं को 6साल के लिए किया निष्कासित

छत्तीसगढ कौशल न्युज रायपुर:-  विधान सभा चुनाव को लेकर भाजपा-कांग्रेस नेताओं के बगावती तेवर लगातार देखने को मिल रहा है। इस पर अब पार्टियों न...



छत्तीसगढ कौशल न्युज

रायपुर:- विधान सभा चुनाव को लेकर भाजपा-कांग्रेस नेताओं के बगावती तेवर लगातार देखने को मिल रहा है। इस पर अब पार्टियों ने सख्ती भी शुरू  ली है। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने की बड़ी कार्रवाई करते हुए कांग्रेस के 6 बागी नेताअों को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। पार्टी से निष्कासित नेताओं में रायपुर उत्तर से अजीत कुकरेजा का नाम भी शामिल है। इसके अलावा रायगढ़ के शंकर लाल अग्रवाल और मुंगेली के रूपलाल कोसरे को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। जशपुर के प्रदीप खेस भी 6 साल के लिए निष्कासित किए गए हैं। संजारी बालोद की मीना साहू, कसडोल से गोरेलाल निष्कासित कर लिया गया है।

          बता दें कि इसी प्रकार कसडोल में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए नामांकन दाखिल के अंतिम दिन कांग्रेस के संदीप साहू को टिकट मिलने से नाराज और स्थानीय कांग्रेसियों की उपेक्षा से नाराज गोरेलाल साहू ने अपने हजारों समर्थकों के साथ कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर निर्दलीय के रूप में नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर बाहरी व्यक्ति को टिकट देने आरोप लगाया और उनकी अनदेखी करने पर नाराजगी जाहिर की थी।

No comments