Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जनता की सेवा हेतु पुनः उपलब्ध रहेंगी रंजना साहू, रोजाना कार्यालय में जनता से करेंगी मुलाकात

छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं धमतरी विधानसभा की पूर्व विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू विगत 5 वर्षों से विधायक क...



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं धमतरी विधानसभा की पूर्व विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू विगत 5 वर्षों से विधायक का पद पर आसीन होकर दिन प्रतिदिन जनता की सेवा करते रहे, जनहित के लिए सदैव सक्रिय होकर जन्मना से मुलाकात करते हुए निरंतर कार्य किया, अब पुनः धमतरी विधानसभा के विकास के लिए एवं एक जन सेवा करने के लिए कल से दिन सोमवार से कार्यालय में जनमानस से मुलाकात कर्जन समस्याओं को सुनने के लिए 10:00 बजे से उपस्थित रहेंगे श्रीमती साहू ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि धमतरी की सेवा के लिए मुझे किसी पद की आवश्यकता नहीं है।

आप सभी का अपार स्नेह और अटूट विश्वास मुझे कर्मपथ पर सदैव ही आगे बढ़ाता रहेगा, एक नई ऊर्जा के साथ जनता के बीच हमेशा ही उनके साथ अडिग होकर खड़ी रहुगी। आप सभी का साथ , मुझे निरंतर आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा देता है, चुनाव के परिणाम हमारे पक्ष में नहीं आए पर आप सभी से मिले वृहद जनसमर्थन से मन अभिभूत है, मैं हमेशा ही धमतरी क्षेत्र की उन्नति के लिए कार्यरत रहुंगी।


No comments