Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सदैव ही जनता की समस्याओं व शिकायतों को दूर करने के लिए अपनी उपलब्धता सुनिश्चित करूंगी - रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- प्रथम पूज्य भगवान गणेश जी का आशीर्वाद लेकर धमतरी कार्यालय में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पुर्व विधायक श्रीमती ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- प्रथम पूज्य भगवान गणेश जी का आशीर्वाद लेकर धमतरी कार्यालय में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पुर्व विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू ने नागरिकों की समस्याओं को सुना, और उन्हें दूर करने का प्रयास किया, उन्होंने कहा कि मैं सदैव ही जनता की समस्याओं व शिकायतों को दूर करने के लिए अपनी उपलब्धता सुनिश्चित करूंगी, मिलने आए लोगों से पूरी जानकारी लेकर समस्याओं का निराकरण करने के लिए प्रयास करती रहूंगी, श्रीमती साहू ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है।

     जिसका लाभ पूर्ण रूप से प्रदेश वासियों एवं धमतरी क्षेत्रवासियों को मिलेगा, क्षेत्रवासियों की मांगों एवं समस्याओं को प्रदेश में बनी अपनी सरकार को अवगत कराते हुए नित प्रतिदिन जनता की सेवा के लिए समर्पित रहते हुए कार्य करूंगी। अवगत हो कि निरंतर क्षेत्र का दौरा करते हुए क्षेत्रवासियों की मांगों एवं समस्याओं के निराकरण के लिए निरंतर रंजना साहू ने क्षेत्र में कार्य किए हैं। कार्यालय में इस दौरान क्षेत्र के विभिन्न नागरिक गण उपस्थित रहे।

No comments