Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सात दिवसीय स्कूलो में सेनेटरी पैड वितरण पर चलाया जागरूक अभियान, माहवारी से बचाव के बताए तरीके

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- ग्राम सेमरा (सी) में वात्सल्य सृजन यूथ ऑर्गनाइजेशन छत्तीसगढ़ के द्वारा शा.उच्च.माध्यमिक. विद्यालय सिलौटी के तत...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- ग्राम सेमरा (सी) में वात्सल्य सृजन यूथ ऑर्गनाइजेशन छत्तीसगढ़ के द्वारा शा.उच्च.माध्यमिक. विद्यालय सिलौटी के तत्वधान में आयोजित सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर के छात्राओं को सेनेटरी पैड वितरण किये गए। वात्सल्य सृजन यूथ ऑर्गनाइजेशन के अध्यक्ष यशपाल साहू एवं संयुक्त सचिव डॉ भागीरथी साहू के द्वारा छात्राओं को सेनेटरी पैड्स का वितरण कर मासिक चक्र के दौरान रखने वाली सावधानियों के बारे में जानकारियां प्रदान किया गया।

            इस मुहिम से प्रेरित होकर शिविर के छात्राओं ने माहवारी में स्वच्छता का ध्यान न रखने से होने वाली बीमारियों से बचाव और सेनेटरी पेडस के इस्तेमाल के लिए अन्य छात्राओं को जानकारी देकर इस जागरूकता अभियान में अपना सहयोग करने का संकल्प लिया। उक्त कार्यक्रम में स्कूल की प्रभारी प्राचार्य बी पदमा राजेश ने युवाओं के इस पहल की सराहना की व समाजसेवा के क्षेत्र में निरंतर कार्य करते रहने के साथ शुभकामनाएं प्रेषित किया। इस कार्यक्रम में कार्यक्रम अधिकारी संतोष जैन, हेमंत कुमार चक्रधारी, कैलाश सिन्हा, हेमशंकर सिन्हा का विशेष सहयोग था।

No comments