Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अनोखा कारनामा...भाजपा प्रत्याशी की हार पर कटवाई आधी मूंछ और आधे बाल

  छत्तीसगढ कौशल न्युज महासमुंद:- जिले के खल्लारी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अलका नरेश चंद्राकर की हार का उनके कार्यकर्त्ता पर गहरा असर पड़...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज

महासमुंद:- जिले के खल्लारी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अलका नरेश चंद्राकर की हार का उनके कार्यकर्त्ता पर गहरा असर पड़ा।अलका नरेश चंद्राकर की हार के बाद एक कार्यकर्त्ता ने अपनी आधी मूंछ और आधे बाल मुंडवा लिए।

दरअसल, गांव बिहांझर के रहने वाले डेरहाराम यादव बीजेपी कार्य कर्त्ता है। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी अलका नरेश चंद्राकर का खूब प्रचार भी किया। जिसके बाद वो बीजेपी प्रत्याशी अलका नरेश चंद्राकर की जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त थे। डेरहाराम यादव की तरफ से अलका नरेश चंद्राकर की जीत का दावा भी किया गया था।यहीं नहीं उनकी तरफ से कहा गया था, कि अगर अलका नरेश चंद्राकर की इन विधानसभा चुनावों में जीत नहीं होगी तो वो अपनी आधी मूंछ और आधे बाल मुंडवा लेंगे और उसके बाद पूरे गांव में धूमेंगे।

बीजेपी कार्यकर्त्ता डेरहाराम ने निभाया अपना वादा 

अपनी आधी मूंछ और आधे बाल मुंडवा लेंगे और उसके बाद पूरे गांव 


हुआ भी कुछ ही ऐसा ही कि बीजेपी प्रत्याशी अलका नरेश चंद्राकर चुनाव हार गई, तो चुनाव परिणाम आने पर डेरहाराम यादव ने अपना वादा निभाते हुए अपनी आधी मूंछ और आधे बाल मुंडवा लिए और गांव में घूमे। डेरहाराम यादव के इस अनोखे कारनामे की आसपास के गांवों में खूब चर्चा हो रही है इसके साथ ही उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

No comments