Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पूर्व विधायक रंजना साहू की निकली आभार रैली, माँ विंध्यवासिनी का आशीर्वाद लेकर मतदाताओं ने नम आंखों से किया अभिवादन

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- पूर्व विधायक रंजना साहू ने कहा   मुझे विधायक के रूप में धमतरी की जनता ने 5साल तक जो भी आदेश किया उस पर खरा उतर...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- पूर्व विधायक रंजना साहू ने कहा मुझे विधायक के रूप में धमतरी की जनता ने 5साल तक जो भी आदेश किया उस पर खरा उतरने का मैंने पूरा प्रयास किया। मेरा सौभाग्य रहा कि कांग्रेस सरकार में भी मुझे मेरी सक्रियता के एवज में उत्कृष्ट विधायक का सम्मान मिला। धमतरी के लोगों ने जिस सम्मान के साथ मुझे बढ़त दिलाई इसका मैं उम्र भर शुक्रगुजार रहूंगी। मैं विश्वास दिलाती हूं कि एक छाया विधायक के रूप में सरकार के आदेशों पर धमतरी विधानसभा क्षेत्र में अधिकतम विकास की नदी बहाऊंगी। मेरा पूरा जीवन धमतरी विधानसभा क्षेत्र को 3 वीएक्स रेट समर्पित रहेगा। जिन लोगों ने किसी अप्रत्यक्ष नाराजगी के चलते भाजपा की आ रही सरकार में मुझे शामिल करने से गुरेज रखा वे लोग कुछ दिनों में ही समझ जाएंगे कि जिस प्रत्याशी को जीताकर उन्होंने मेरे साथ नहीं बल्कि धमतरी विधानसभा क्षेत्र के साथ कितनी बड़ी नाइंसाफी की है। पूर्व विधायक श्रीमती रंजना साहू ने गुरुवार को निकली आभार रैली के माध्यम से उक्त बातें जनता से कहीं।

               साथ ही वरिष्ठ समाजसेवी विपिन पवार ने कहा हारने के बाद भी जनता का आभार करने निकली रंजना साहू ने सबका दिल जीत लिया, चुनाव का परिणाम जो भी हो रंजना ने धमतरी के प्रति अपनी कर्तव्यनिष्ठा का परिचय दिया है, जनता को आज भी उनसे उम्मीद और अपेक्षाएं हैं कि धमतरी के विकास में वे सबसे अग्रणी भूमिका निभाएंगी।

               वरिष्ठ नेता प्रकाश गोलछा ने कहा धमतरी विधानसभा की जनता ने भाजपा के पक्ष में वोट दिया है हम सदैव उनके ऋणी रहेंगें, हम धमतरी की जनता का तहे दिल से आभार करते हैं। रैली की शुरुआत धमतरी की अधिष्ठात्री देवी मां विंध्यवासिनी के आशीर्वाद के साथ हुई। जिसमें सैकड़ो की संख्या में भाजपा के वरिष्ठ–कनिष्ठ कार्यकर्ता और श्रीमती रंजना साहू के समर्थक उपस्थित थे। 

               जिनमें मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता प्रकाश गोलछा, मंडल अध्यक्ष विजय साहू, नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष चेतन हिंदूजा, खिलेश्वरी किरण, गंगरेल मंडल अध्यक्ष उमेश साहू, दमयंतिन साहू, जागेश्वरी साहू, सुमिता पंजवानी, भारती खंडेलवाल, सुशीला तिवारी,नम्रता पावर, श्यामा साहू, प्राची सोनी, मोनिका देवांगन, अनिता सोनकर, सरिता आसई, ममता सिन्हा, दयमनतीं गजेन्द्र, धनीराम सोनकर, भारत सोनी, दयाशंकर सोनी, विजय मोटवानी, नीलेश लुनिया, रिक्की, गनवानी, अजय देशलहरे, भीषण निषाद, कपिल चौहान, हेमंत बंजारे, राजकुमार फुटान, लक्षमण गौतम, कोमल सर्वा, विपिन पवार, नीरज नाहर, प्रकाश वाधवानी, रितेश नेताम, जय हिंदूजा, अमित साहू, दौलत वाधवानी, राजकुमार फुटान, संजू सोनी, मुकेश शर्मा, राकेश साहू, नरेश बरड़िया, राजू मीनपाल, कैलाश देवांगन, प्रेम शंकर चौबे सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे।

No comments