Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

विधायक 'ईश्वर साहू’ पहुंचे विधानसभा…चौखट पर घुटने टेक किया ‘प्रणाम’… आगे देखिए VIDIEO

  छत्तीसगढ कौशल न्युज रायपुर:- साजा विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक ‘ईश्वर साहू’ को देखकर स्पष्ट हो जाता है। साथ ही यह भी निश्चित है कि आज जन...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

रायपुर:- साजा विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक ‘ईश्वर साहू’ को देखकर स्पष्ट हो जाता है। साथ ही यह भी निश्चित है कि आज जनशक्ति कितनी सशक्त है, इसका जीता जागता उदाहरण ‘ईश्वर साहू’ है। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 का नतीजा इस बार बिल्कुल जुदा था, क्योंकि साजा का नतीजा चौंकाने वाला था।

यहां से मजदूर रहा ईश्वर साहू ने अपने बेटे को दंगे में खोया था। ईश्वर साहू की इस जीत की चर्चा देशभर में है। क्योंकि उन्होंने 7 बार के विधायक रह चुके रविंद्र चौबे को मात दी है। वहीं जीत के बाद आज विधायक ईश्वर साहू अपने समर्थकों के साथ छत्तीसगढ़ विधानसभा पहुंचे। विधायक ईश्वर साहू ने विधानसभा पहुंचते ही चौखट पर घुटने टेक कर प्रणाम किया।

दो बार क्लिक करे👇👇

ईश्वर साहू ने कहा कि हम हमारे क्षेत्र की जो जरूरत है वह पूरा करेंगे, जो जिम्मेदारी हो पूरा करेंगे। ईमानदारी से काम करेंगे।हमारी प्राथमिकता है केंद्र सरकार की जो योजनाएं हैं, कांग्रेस की सरकार ने जो रोक रखा था उसे जल्द से जल्द हम लागू करेंगे। मुफ्त में गरीबों को चावल देने की योजना जो रोक कर रखे थे उसे देंगे।

No comments