Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

हड़ताल: कल से रुक जायेंगे गाड़ियों की पहिये....ड्राइवर स्टेरिंग छोड़ आंदोलन

  छत्तीसगढ कौशल न्युज रायपुर:- हिट एंड रन कानून के विरोध में छग ड्राइवर महासंघ के आह्वान पर ऑल ड्राइवर एसोशियेशन जिला दुर्ग के द्वारा भी आज...

 

छत्तीसगढ कौशल न्युज

रायपुर:- हिट एंड रन कानून के विरोध में छग ड्राइवर महासंघ के आह्वान पर ऑल ड्राइवर एसोशियेशन जिला दुर्ग के द्वारा भी आज मध्य रात्रि से स्टेरिंग छोड़ो आंदोलन किया जा रहा है। इस संदर्भ में आज संघ के पदाधिकारी दुर्ग जाकर कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपें।

माध्यम से वह अपनी समस्याओं से कलेक्टर को अवगत कराएंगे। ऑल ड्राइवर एसोशियेशन जिला दुर्ग के अध्यक्ष भोज राम नागराज ने बताया कि इस आंदोलन से जो अनिवार्य सेवा है जैसे एंबुलेंस सेवा, फायर ब्रिगेड , मेडिकल एमरजेंसी सेवा बाधित नहीं होगी । इसके अलावा उन्होंने बताया कि यह आंदोलन पूरी तरीका से शांतिपूर्वक चलेगी। इसमें चक्का जाम की स्थिति निर्मित नहीं होने दिया जाएगा। साथ ही साथ सिर्फ कार्यालय में बैठकर संगठनात्मक चर्चा की जाएगी। भोजराम नागराज ने बताया की हिट एंड रन के कानून जिसमें दस साल की सजा का प्रावधान है, इस कानून के वजह से अब ड्राइवर गाडी चलाने से डरने लगा है।

आज मध्य रात्रि से लेकर जब तक यह कानून हट नहीं जाता तब तक स्वयं अपनी मर्जी से स्टेयरिंग छोड़ो आंदोलन के अंतर्गत काम पर नहीं जाने का निर्णय लिए है। उन्होंने बताया की इस दौरान किसी भी प्रकार का चक्काजाम या हडताल जैसे कदम नहीं उठा रहे हैं, सभी ड्राइवर्स अपनी मर्जी से काम पर नहीं जा रहे हैं, बस विचार विमर्श के लिए अपने कार्यालय में उपस्थित रहेगे। तथा अन्य राज्यों जिलो से आने वाले ड्राईवर से चर्चा भी किया जाएगा। इसके अलावा ड्राइवर संघ की अन्य मांगों के बारे में भी ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया जाएगा।

No comments