Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कालीचरण द्वारा शंकराचार्य पर किए गए विवादित बयान पर छत्तीसगढ़ युवा हिन्दू महासभा ने किया निंदा

  छत्तीसगढ कौशल न्युज रायपुर:- प्रदेश अध्यक्ष मिलन कुमार साहू (दिपक) ने बताया कि संत कालीचरण महाराज को प्रभु श्री राम जी के प्राण प्रतिष्ठा ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

रायपुर:- प्रदेश अध्यक्ष मिलन कुमार साहू (दिपक) ने बताया कि संत कालीचरण महाराज को प्रभु श्री राम जी के प्राण प्रतिष्ठा उपलक्ष पर रायपुर मे 20 जनवरी को बजरंग दल द्वारा भगवा बाईक रैली पर बुलाया गया है जिसका हम प्रदेश और रायपुर के सभी सनातनी हिन्दू स्वागत अभिनंदन करते है। जो हमारा संस्कार है अतिथि देवो भव: लेकिन एक संत होने के नाते धर्माचार्य आदि शंकराचार्य के खिलाफ जिस तरह अमार्यदित अपशब्द शब्दो का प्रयोग किए है की साधु के भेष मे राक्षस है उस शब्द को हमे स्वयं बोलकर बताने मे संकोच अपमानित महसूस हो रहा वह बात कालीचरण महाराज ने खुलकर मीडिया के समाने बोला है जो अशोभनीय है जिसका हम पुरजोर निंदा करते है।

                 यह हमारे सनातन धर्म मे मर्यादित नही है न यह हमारा संस्कार है की वह एक संत होकर धर्माचार्य पर जहर उगले और अपमानित करे शंकराचार्य जी का स्थान सनातन धर्म मे सर्वोच्च होता है यह बात कालीचरण महाराज जी को ज्ञात होना चाहिए वह एक मात्र संत है और आदि शंकराचार्य हमारे सनातन हिन्दू धर्म के धर्मगुरू है जो स्वयं भगवान शंकर जी स्वरूप है उनको बोलना मतलब हमारे भगवान शंकर जी को बोलना है जिसको कदापि सनातनी हिन्दू बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर शंकराचार्य जी प्रभु श्री राम जी के प्राण प्रतिष्ठा को सनातन हिन्दू धर्म परंपरा शास्त्र ग्रंथ विधि विधान अनुसार होए बोल रहे है तो क्या गलत है क्या अधूरे मंदिर निर्माण बिना शिखर का हमारे सनातन धर्म मे देवी देवताओं का प्राण प्रतिष्ठा किया जाता है हमारे किस शास्त्र ग्रंथ मे लिखा कालीचरण महाराज जी बताएं जो मनुष्य जैसा होता है वह दूसरो के प्रति भी वैसा विचार प्रकट करता है।

No comments