Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरूद अस्पताल के बाहर नवजात शिशु का मिला शव

  छत्तीसगढ कौशल न्युज कुरूद:- सिविल अस्पताल कुरूद की लापरवाही उजागर हुई जहां अस्पताल के एन बी एस यू में रखे एक नवजात शिशु का शव बाहर मिला, ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

कुरूद:- सिविल अस्पताल कुरूद की लापरवाही उजागर हुई जहां अस्पताल के एन बी एस यू में रखे एक नवजात शिशु का शव बाहर मिला, अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि तामेश्वरी निषाद पति स्वर्गीय नरसिंह निषाद ग्राम चंपारण जिसकी डिलीवरी 17 /1/ 2024 को रात्रि में 7:40 पर हुई थी। डॉक्टर का कहना है कि आत्मानंद स्कूल के शिक्षक ने बताया की लगभग 11 बजे अस्पताल के डिलीवरी कक्ष के पीछे स्कूल से लगे बाउंड्री के पास एक नवजात शिशु का शव पड़ा है इसके बाद डॉक्टरों को जानकारी हुई अस्पताल प्रबंधन दिनभर बीत जाने के बाद समय दोपहर पुलिस को सूचना दिया गया तब पुलिस ने शिशु का शव अस्पताल के बाहर किसने फेंका सहित सारी घटनाक्रम की जानकारी में पुलिस जुटी हुई है।

            बीएमओ से पूछे जाने पर बताये की बच्चा मृत पैदा हुआ था और वर्मर में रखा गया था सोचनीय बात यह है कि मृत नवजात को वर्मर में क्यों रखा गया था। बीएमओ द्वारा गोलमोल जवाब से उपस्थित लोगों ने अस्पताल प्रबंधन के लापरवाही की निंदा कर रहे थे। उक्त घटना बीएमओ के बताए अनुसार रात्रि 02 बजकर 8 मिनिट का है,अस्पताल में रात्रि के समय ड्यूटीरत कोई कर्मचारी नहीं रहते इसी कारण इतनी बड़ी घटना घटित हुआ है।

No comments