Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

देश के सर्वांगीण विकास की नीव मोदी जी ने रखी, जिसका लाभ पहुंच रहा है घर घर: रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाह्न पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी की विभिन्न योजनाओं को की जानकारी घर-घर पहुंचने के...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाह्न पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी की विभिन्न योजनाओं को की जानकारी घर-घर पहुंचने के लिए चलाई जा रही गांव चलो घर-घर चलो अभियान के तहत धमतरी विधानसभा के आमदी मंडल के अंतर्गत ग्राम डाही में पूर्व विधायक रंजन डीपेंद्र साहू ने केंद्र सरकार की योजनाओं की ग्रामवासियों को जानकारी देते हुए पंपलेट वितरण किया एवं कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए संकल्प दिलाई, पूर्व विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू ने कहा कि गांव चलो घर-घर चलो अभियान के तहत देश के सबसे प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाएं जो की प्रत्येक भारत देश की नागरिकों को जानकारी हो इसके लिए चलाई जा रही है।

      अनेक लाभकारी योजनाएं जो हितग्राहियों के पास नहीं पहुंच पा रहा, उनको केंद्र सरकार के द्वारा योजनाओं की जानकारी देने के लिए पैंपलेट के माध्यम से घर-घर तक पहुंचाया जा रहा है। श्रीमती साहू ने आगे कहा कि देश के सर्वांगीण विकास की नीव मोदी जी ने रखी, जिसका लाभ  घर घर पहुंच रहा है। सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास को परिलक्षित करते हुए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से 2047 तक भारत देश विकसित भारत देशों के शामिल हो जाएगा। इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व जनपद सदस्य भगत यादव, रामकुमार पटेल, गैद सिन्हा, महेंद्र पटेल, लिलेश्वर पटेल, कोमल ध्रुव सहित अन्य उपस्थित रहे।

No comments