Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रंजना साहू के प्रयास से क्षेत्र की बहुप्रतीक्षित मांगे हुई बजट में शामिल

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- पूर्व विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू के प्रयास से विधानसभा सत्र 2024-2025 के बजट सत्र में क्षेत्र की बहुप्...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- पूर्व विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू के प्रयास से विधानसभा सत्र 2024-2025 के बजट सत्र में क्षेत्र की बहुप्रतीक्षित मांगों को बजट में शामिल किया गया है, जिसके अंतर्गत धमतरी जिला के उडे़ना से झिरिया मार्ग के उड़ेना नाला पर उच्च स्तरीय पूल एवं पहुंच मार्ग निर्माण कार्य, धमतरी नगरी मार्ग में महानदी मुख्य नहर पर उच्च स्तरीय पुल एवं पहुंच मार्ग निर्माण कार्य, धमतरी जिला के राष्ट्रीय राजमार्ग से सोरम भटगांव गोकुलपुर मार्ग के किलोमीटर 6/8 में पुलिया निर्माण कार्य को वर्ष 2024-25 के बजट में सम्मिलित किया गया है। जिससे क्षेत्रवासियों में हर्ष है, विगत कई वर्षों से उड़ेना झिरिया क्षेत्र के आसपास के ग्रामीणों के द्वारा उच्च स्तरीय पुल निर्माण करने धमतरी नगरी मार्ग में महानदी के मुख्य नहर पर उच्च स्तरीय पुल निर्माण, सोरम एवं बोरीदखुर्द के मुख्य मार्ग के नाले में जो की सड़क के धरातल से अत्यधिक नीचे है उक्त स्थान पर पुलिया निर्माण करने की मांग की जा रही थी।

      जिसको क्षेत्रीय दौरे के दरमियान श्रीमती रंजना साहू को अवगत कराया गया था, जिस पर पूर्व विधायक श्रीमती साहू ने क्षेत्रवासियों को मांग को स्वीकार करते हुए मुख्यमंत्री एवं लोक निर्माण विभाग मंत्री को मूल बजट में निर्माण कार्यों को शामिल करने की मांग किया, उक्त सभी निर्माण कार्यों को बजट में शामिल किया गया है जिसके लिए पूर्व विधायक श्रीमती साहू ने प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं लोक निर्माण विभाग मंत्री जी को धन्यवाद ज्ञापित किए। जिसपर रंजना साहू ने कहा कि क्षेत्र की बहुप्रतीक्षित मांगों को शासन प्रशासन को अवगत कराना हमारा दायित्व है।

No comments