Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Dhamtari: माँ दन्तेश्वरी हाईस्कूल में विदाई समारोह का आयोजन

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- माँ दन्तेश्वरी हाईस्कूल रत्नाबांधा धमतरी में कक्षा तीसरी से नवमीं तक के विद्यार्थियों के द्वारा कक्षा 10वीं के...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- माँ दन्तेश्वरी हाईस्कूल रत्नाबांधा धमतरी में कक्षा तीसरी से नवमीं तक के विद्यार्थियों के द्वारा कक्षा 10वीं के विद्याथियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के पूजन से शुरू हुआ। कु. जागृति देवांगन एवं कु. डिम्पल तारक ने सरस्वती वंदना हे शारदे मां की प्रस्तुति दी। कक्षा नवमीं की छात्रा कु. माया देवांगन ने प्रभारी प्राचार्या श्रीमती लक्ष्मी रावटे का एवं कु. गायत्री गुप्ता, कु. कामना गुप्ता, कु. दिप्ती देवांगन ने वरिष्ठ शिक्षको का पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया। स्वागत गीत कु. रोहनी वर्मा एवं साथियों ने प्रस्तुत किया। छात्र/छात्राओं से कु. संगीता साहू, कु. सेविका यादव, कु. टिकेश्वरी, योगराज साहू ने स्कूल के अपने अनुभवो एवं पुरानी यादो के साथ साथ, विचारो को सबके साथ साझा किया। साथ ही बाकी छात्र/छात्राओं को मनोरंजन की दृष्टि से कुछ टास्क भी दिया गया जैसा कि चुटकुल, शायरी, गीत, रोने की आवाज, साड़ी पहन कर डांस करना एवं डांस आदि। 

       प्राचार्या लक्ष्मी रावटे ने छात्रो को स्कूल की परीक्षा के साथ साथ जिदंगी की परीक्षा में भी हमेशा सफल होने की शुभकामनाएं दी एवं छात्रो को अनुशासित आचरण की प्रशंसा की साथ ही बताया गया कि बच्चे अपने गुणो को पहचानते हुए एक लक्ष्य निर्धारित करे और कड़ी मेहनत करे। कार्यक्रम का संचालन कु. जागृति देवांगन ने तथा आभार प्रदर्शन कु. दीक्षा साहू न किया। सभी शिक्षको ने बच्चो को परीक्षा में सफल होने अपनी शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम के अन्त में सभी के लिए स्वल्पाहार रखा गया। इस अवसर पर शाला के समस्त शिक्षक, शिक्षिकाएं एवं छात्रगण उपस्थित थे।

No comments