Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रेनबो स्कूल में अभिभावक सम्मेलन के साथ 2024" वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित

  छत्तीसगढ कौशल न्युज मेघा:- रेनबो इंग्लिश मिडियम स्कूल करेली छोटी मेघा में अभिभावक सम्मेलन का आयोजन कर शिक्षण सत्र 2024 का वार्षिक परीक्षा ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

मेघा:- रेनबो इंग्लिश मिडियम स्कूल करेली छोटी मेघा में अभिभावक सम्मेलन का आयोजन कर शिक्षण सत्र 2024 का वार्षिक परीक्षा परिणाम जारी किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मां सरस्वती के प्रतिमा का पूजन और दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। आकर्षक तरीके से सजे स्कूल के प्रवेश द्वार पर बच्चों और अभिभावकों का तिलक वंदन कर स्वागत किया गया।

मौके पर स्कूल द्वारा बच्चों के सर्वांगीण के लिए किए जा रहे कार्यों और प्रयासों पर चर्चा कर सहयोग करने की अपील की गई जिसमे अभिभावको ने अपने अनुभव साझा करते हुए स्कूल प्रबन्धन द्वारा बच्चों के विकास के लिए किए जा रहे कार्यों की सराहना की। इस अवसर पर विद्यालय प्रबन्धन द्वारा आगामी शिक्षण सत्र के योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया गया और साल भर के गतिविधियों में सक्रिय रूप से शामिल होने वाले अभिभावकों को बेस्ट मदर अवार्ड, अटेंटिव पैरंट्स एवं ग्रैंड पैरंट्स अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया।

तत्पश्चात कक्षा नर्सरी से लेकर कक्षा आठवीं में उच्च अंक प्राप्त कर टॉप टेन में अपनी जगह बनाने वाले छात्रों के नाम का वाचन कर वार्षिक परीक्षा परिणाम जारी किया गया। शिक्षकों द्वारा आर्ट एंड क्राफ्ट से बनाए गए बहुत ही सुन्दर और आकर्षक सेल्फी जोन में जाकर अभिभावकों और बच्चों ने अंक सूची प्राप्त किया।

     कार्यक्रम को क्षेत्र के जाने माने शिक्षाविद पेरेंटिंग काउंसलर एवं मोटिवेशनल स्पीकर गजेन्द्र पटेल होस्ट ने होस्ट किया। कार्यक्रम स्कूल के डायरेक्टर पारख दास मानिकपुरी के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया जिसमें काफी संख्या में अभिभावक और छात्र उपस्थित थे। आयोजन को सफल बनाने में प्रबंधक साधना साहू, प्रिंसिपल दिप्ती मानिकपुरी, सहित खिलेश्वरी साहू ,रवि साहू, केशन निषाद, छबीला साहू, डामिन साहू, खेमलता साहू, हेमिन साहू, छबीला यादव आदि शिक्षकों का विशेष योगदान रहा।

No comments