Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सिलेंडर और पेट्रोल डीजल के दर कम कर देशवासियों के जीवन को सरल बनाने पूरे मनोयोग से प्रतिबद्ध है मोदी सरकार - रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी-: केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर देश की महिलाओं को...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी-: केंद्र सरकार द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर देश की महिलाओं को तोहफा देते हुए एलपीजी सिलेंडर के दाम 100 रु कम कर और उसके बाद गुरुवार को पेट्रोल डीजल पर 2 रु प्रति लीटर दर कम कर देशवासियों को बड़ी राहत दी गई जिस पर हर्ष व्यक्त करते हुए पूर्व विधायक रंजना डिपेंद्र साहू ने कहा पहले महिलाओं के लिए ऐतिहासिक कदम उठाते हुए अंतरराष्ट्रीय मंजिल दिवस के दिन भारत सरकार ने LPG सिलेंडर पर 100 रुपये की छूट देने का निर्णय लिया जो नारी शक्ति के उत्थान के लिए बहुत बड़ा कदम है। और उसके ठीक बाद देशवासियों को राहत देते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 2 रु प्रति लीटर की कटौती करने का निर्णय किया है। 

     मोदी जी के प्रयासों से देश में पेट्रोल के दाम में पिछले ढ़ाई वर्षों में लगभग 15 रु प्रति लीटर और डीज़ल के दाम में लगभग 17 रु प्रति लीटर की कमी आई है। साथ ही प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने उज्ज्वला योजना की सब्सिडी को भी आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया है जिससे देशवासी बेहद खुश हैं, यह देशवासियों को मोदी का उपहार है, देश के प्रत्येक नागरिकों एवं महिलाओं के जीवन को सरल बनाने हेतु पूरे मनोयोग से प्रतिबद्ध प्रधानमंत्री जी के इस उल्लेखनीय कार्य की सभी ओर प्रशंसा हो रही है, हम सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार का धन्यवाद करते हैं।

No comments