Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बड़े उरला में न्योता भोज कार्यक्रम में खिले बच्चों के चेहरे

  छत्तीसगढ कौशल न्युज अभनपुर:- प्रधानमंत्री पोषण शक्ति आहार के साथ अतिरिक्त पोषण आहार का आयोजन से स्कूल में उपस्थिति बढ़ी है ।साथ ही पालकों...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

अभनपुर:- प्रधानमंत्री पोषण शक्ति आहार के साथ अतिरिक्त पोषण आहार का आयोजन से स्कूल में उपस्थिति बढ़ी है ।साथ ही पालकों का जुड़ाव भी स्कूल से हुआ है। इसी कड़ी में प्रखर फैन्सी के द्वारा अपने पुत्र "प्रखर" के जन्मदिन पर मिडिल स्कूल बड़े उरला में न्योता भोज अंतर्गत सेव, अंगूर, संतरा, अंकुरित चना मूंग, खीर, पनीर मटर की सब्जी व केक बच्चों को खिलाया गया। जिससे बच्चों के चेहरे खिल गए न्योता भोज खिलाने पर प्रखर फैंसी के संचालक प्रदीप साहू ने कहा कि उन्हें सुखद अनुभूति हो रही है।

       भोजन पश्चात सभी छात्रों को पेन भेंट किया गया। पवन गुरुपंच प्रधान पाठक ने अतिरिक्त आहार के रूप में दी गई खाद्य पदार्थ में मिलने वाली पोषक विटामिन ए बी सी खनिज फाइबर आदि के

बारे में जानकारी दिया अवगत हो कि पूर्व में श्रीमती प्रमिला वाद्यक व श्रीमती मीरा यादव के द्वारा पुण्य स्मृति में न्योता भोज दिया गया है।

        इस अवसर पर संकुल समन्वयक व्यास नारायण पटेल, मीरा यादव, प्रेमलता साहू, एकलव्य साहू, इंदुप्रभा साहू, आरती यादव, फुलमनी माहेश्वरी सहित ग्रेसियस व नेताजी कॉलेज के छात्र अध्याप क अध्यापिका न्योता भोज ग्रहण किये, बाल केबिनेट के खाद्य मंत्री राहुल बघेल ने सभी का आभार व्यक्त किया।

No comments