Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सेलदीप स्कूल में हर्षोल्लास के साथ मनाया होली

  छत्तीसगढ कौशल न्युज कुरूद:- शासकीय प्राथमिक /माध्यमिक शाला सेलदीप में होली पर्व बड़ी धूमधाम एवं हर्षोल्लास से मनाया गया, शाला के हेड मास्ट...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज

कुरूद:- शासकीय प्राथमिक /माध्यमिक शाला सेलदीप में होली पर्व बड़ी धूमधाम एवं हर्षोल्लास से मनाया गया, शाला के हेड मास्टर सुखित राम ध्रुव और गोपेश्वरी ध्रुव ने होली के महत्व एवं इतिहास के बारे में बताया। साथ ही होली में किसी को जबरदस्ती रंग न लगाने और पक्की रंग लगाने से बचने, अपनी कानो और आंखो को रंगों से बचाकर होली खेलने कहा गया। होली चंदे के लिए रोड में लोगों को रोकने से मना किया गया। गर्मी को देखते हुए अधिक तेल में बने रोटियों एवं मिठाईयों को कम खाने-पीने की सलाह दिया, lसाथ ही सबके साथ भाईचारे के साथ होली मनाने कहा गया एवं सभी शिक्षकों एवं बच्चों को होली की अग्रिम बधाई दी गई।

              तत्पश्चात बच्चों ने एक दूसरे पर रंग -बिरंगी ग़ुलाल लगाये शिक्षकों पर भी ग़ुलाल लगाकर आशीर्वाद लिया पहले नगाड़े फिर बॉक्स के धुन पर सभी बच्चों ने डान्स किया अंत में सभी बच्चों को चॉकलेट वितरण कर छुट्टी दे दी गई। इस अवसर पर तेजराम साहू, राजेंद्र कश्यप, छबि निषाद, नोहर साहू, अनीता साहू, मिलेश्वरी साहू, दीपा साहू, उर्वशी निषाद, झूमुक साहू, सुनीता साहू और 198 बच्चें उपस्थित थे।

No comments