Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

महतारी वंदन योजना छत्तीसगढ़ की माताओं बहनों के सम्मान और स्वाभिमान का प्रतीक साबित होगा - रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- मोदी की पूरी होती गारंटी का स्वागत करते हुए श्रीमती रंजना साहू ने कहा आज महतारी के वंदन का ऐतिहासिक दिन है। छत...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- मोदी की पूरी होती गारंटी का स्वागत करते हुए श्रीमती रंजना साहू ने कहा आज महतारी के वंदन का ऐतिहासिक दिन है। छत्तीसगढ़ की माताओं-बहनों के सम्मान एवं स्वाभिमान का अभिनंदन आज प्रदेश की भाजपा सरकार करने जा रही है। मोदी की गारंटी को पूरा करते हुए "महतारी वंदन योजना" के अंतर्गत छत्तीसगढ़ की 70 लाख से भी अधिक मातृशक्तियों को उनकी सम्मान राशि ₹1000 प्रति माह प्रदान किया जाना हैं। अब महतारी पैसे के अभाव की नहीं, महतारी वंदन के प्रभाव की बात कर रही है। प्रतिमाह 1हजार रुपये की यह योजना महिलाओं के आत्मनिर्भर भविष्य को बढ़ावा देने में मदद करेगी, और हम सभी को गर्व है कि इसमें माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी है। 

             छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आने के बाद सुशासन की पुनर्स्थापना हुई है इसलिए प्रत्येक वर्ग के लिए लगातार कल्याणकारी कार्य किये जा रहे हैं आज छत्तीसगढ़ की महतारी दीदियों बहनों के लिए वो ऐतेहासिक दिन है जो सदैव सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा यह दिन न केवल उन्हें आर्थिक सहायता करेगा अपितु महिलाओं को आत्मसम्मान और आत्मनिर्भर से जीने की नई आशा प्रदान करने वाला दिन है, अब हर महीने जब महतारी बहनों को उनके खाते में सीधे 1000 रु मिलेंगे तो छत्तीसगढ़ की महिलाएं और सशक्त होंगी, इस भावविभोर ऐतिहासिक योजनाओं से प्रदेश की महिलाओं को लाभान्वित करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जी का प्रदेश की महिलाओं की ओर से आभार।

No comments