Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मौसम विभाग किया अलर्ट… अगले तीन दिनों तक हवा तूफान के साथ हो सकती बारिश

  छत्तीसगढ कौशल न्युज रायपुर:- प्रदेश में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। 20 मार्च तक मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया हैं। जानकारी के मुताबिक ब...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज

रायपुर:- प्रदेश में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। 20 मार्च तक मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया हैं। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रदेश के अधिकांश स्थानों में तेज अंधड़ चलने की संभावना हैं। कुछ स्थानों में आकाशीय बिजली गिरने और बारिश की संभावना भी जताई गई हैं।

 आज से जशपुर,सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर, कोरबा, बिलासपुर, बलौदाबाजार, महासमुंद, रायपुर, गरियाबंद, धमतरी, कोंडागांव, कांकेर, बालोद, दुर्ग, बेमेतरा,रायपुर में तेज अंधड़ के साथ बादल गरजेंगे कुछ स्थानों में भारी बारिश भी संभावित हैं। बता दें कि 18 मार्च को भी बलरामपुर, सरगुजा, जशपुर, रायगढ़, जांजगीर, मुंगेली, बिलासपुर, कोरबा, कोरिया, कबीरधाम सहित कई क्षेत्रों में अंधड़ चलने व बादल गरजने की संभावना है। 19 और 20 मार्च को भी ऐसी ही स्थिति बनी रहेगी, बारिश से तापमान में कमी के आसार भी हैं। वहीं पेंड्रा जिले की बात करें तो यहां भी मौसम का मिजाज अचानक बदला नजर आया है। इलाके में तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही है। वहीं बारिश से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है।

No comments