Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

महासमुंद लोकसभा के अंतर्गत कुरूद विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने दिखाई मतदान को लेकर जबरदस्त उत्साह

  छत्तीसगढ कौशल न्युज कुरूद:- नगर पंचायत सहित ग्रामीणों ने मतदान पर दिखाया अपना स्वस्फूर्त उत्साह सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक 40 प्रतिशत ...

 




छत्तीसगढ कौशल न्युज

कुरूद:- नगर पंचायत सहित ग्रामीणों ने मतदान पर दिखाया अपना स्वस्फूर्त उत्साह सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक 40 प्रतिशत मतदाताओं ने किया अपने मत का उपयोग और मतदान करने के बाद अपनी और अपने परिवार की, स्वजनों की मतदान के पश्चात् खींचो गई तस्वीरे जमकर सोसल मीडिया में शेयर की और अपनी खुशी अपना उत्साह प्रदर्शित किया।

केंद्र की सत्ता चूनने की खातिर हो रहे लोकसभा आम चुनाव 2024 के महासमुंद लोकसभा के कुरूद विधानसभा क्षेत्र में अल सुबह से ही मतदाताओं ने जमकर उत्साह दिखाया और प्रत्येक मतदान केंद्र में लगातार मतदान होते रहे। आज के मतदान में महिलाओं एवं युवाओं ने भी जमकर हिस्सा लेते हुए अपनी जागरूकता का परिचय दिया। कुरूद विधायक अजय चंद्राकर ने भी केंद्र पहुंचकर पंक्ति बंद हो अपने हिम्मत का प्रयोग किया एवं प्रेस से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मतदान में शपथ प्रतिशत भागीदारी होनी चाहिए तभी हम देश को एक सशक्त नेतृत्व प्रदान कर सकते हैं । इसलिए हमें पहले मतदान फिर दूसरा काम का ध्येय रख मतदान में हिस्सा लेने की आवश्यकता है। विदित हो कि विधानसभा चुनाव 2023 में कुरूद विधानसभा क्षेत्र के जागरूक मतदाताओं ने पूरे प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों में से सर्वाधिक 90% मतदान किया था और आज भी सुबह 7:00 बजे शुरू हुए मतदान में दोपहर 12:00 बजे तक 40% से भी अधिक लोगों ने अपने मतदान का प्रयोग कर लिया है।

No comments