Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

गैलेक्सी स्कूल कुरूद में आज से बच्चों का एडमिशन प्रारंभ...

  छत्तीसगढ कौशल न्युज कुरूद:- अगर आप चाहते हैं कि आपका बच्चा अच्छे स्कूल से पढ़ाई करें, तो गैलेक्सी स्कूल कुरूद जिला धमतरी में बेहतर स्कूलो...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

कुरूद:- अगर आप चाहते हैं कि आपका बच्चा अच्छे स्कूल से पढ़ाई करें, तो गैलेक्सी स्कूल कुरूद जिला धमतरी में बेहतर स्कूलों में शुमार है, हमारी टीम ने जब पड़ताल किया तो प्राचार्य श्री लोमश साहू ने बताया कि हमारा स्कूल बहुत पुराना स्कूल है और गैलेक्सी स्कूल का कई जगह शाखा भी है। हमारे स्कूल के होनहार बच्चे निकलकर आज अच्छे से अच्छे सरकारी पोस्ट में है। और हमारा उद्देश्य है की स्कूल में पढ़े बच्चे आगे तरक्की करे। और प्राचार्य लोमश साहू ने बताया यह भी कहा गैलेक्सी सीनियर सेकेंडरी स्कूल कुरूद में हिंदी व इंग्लिश प्रवेश प्रारंभ कक्षा नर्सरी से लेकर 12वीं तक नवीन संकाय कृषि संकाय के साथ कॉमर्स विज्ञान गणित से प्रवेश प्रारंभ हो चुका है। 

 गैलेक्सी हिंदी मीडियम: सत्र 2024 - 25 में सभी संकाय में प्रवेश प्रारंभ के साथ उपलब्ध सुविधाएं:-

1. सी. जी. बी. एस. ई. पाठ्यक्रम 

2. वाहन सुविधा उपलब्ध 

 3. कंप्यूटर शिक्षा 

4. स्पोकन इंग्लिश की विशेष कक्षाएं 

5. खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम 

6. प्रायोगिक कार्यों की विशेष कक्षाएं 

7. मासिक परीक्षाये एवं सेमेस्टर पद्धति के अनुसार परीक्षा

8. कैरियर काउंसलिंग 

9. प्रयोग के आधार पर शिक्षा 

10. सांस्कृतिक कार्यक्रमों का मार्गदर्शन 

गैलेक्सी सीनियर सेकेंडरी स्कूल कुरूद हिंदी व इंग्लिश स्कूल के प्रधानाचार्य लोमश साहू मो नं. 7697592385 ने बताया की कक्षा में अपने बच्चे का प्रवेश कराने के इच्छुक सभी अभिभावक हमें फोन के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं। गैलेक्सी स्कूल का पता माता चंडी मंदिर के पास कुरूद है।

No comments