Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बीजेपी का घोषणा पत्र जनता के लिए वरदान है..

  छत्तीसगढ कौशल न्युज रायपुर: - मानवाधिकार कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव एडवोकेट पायल ने बताया बीजेपी ने जो चुनावी घोषणा पत्र ...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज

रायपुर:- मानवाधिकार कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव एडवोकेट पायल ने बताया बीजेपी ने जो चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है वह देश की जनता के लिए वरदान है। देश की जनता को रोटी कपड़ा और मकान चाहिए वह सारी चीजे बीजेपी पुरी कर रही है। हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ.एम आर अंसारी ने हम लोगों से वार्ता करके लोक सभा चुनाव में भाजपा को समर्थन देने की घोषणा कर चुके थे। और आज जो बीजेपी का घोषणा पत्र जारी हुआ है उससे हम लोग बहुत खुश है। क्योंकि ये घोषणा पत्र जनता के लिए है और बीजेपी सरकार की कोशिश है कि भारत देश का नाम विकसित देशों की सुचित में शामिल हो। 

         ये तभी संभव है जब हम बीजेपी को मजबूत करेंगे। यही सोच कर देश हित में हमारी पार्टी ने समर्थन किया है। क्योंकि पिछली सरकारें जो काम कई दशकों में नही कर पाई थी वही काम बीजेपी की सरकार ने माननीय मोदी जी के नेतृत्व में किया जा रहा है जिससे आज हमारे देश का नाम शान से लिया जाता है। और एक बार फिर बीजेपी सरकार बनाने जा रही है और छत्तीसगढ़ प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री जी मजबूत इरादों के साथ प्रदेश में काम कर रहे हैं इसलिए बीजेपी प्रदेश की सभी सीट जीत कर अपनी मजबूती साबित कर देगी और कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश की जनता के साथ छल कपट किया था उसका जवाब भी मिल जायेगा।

            राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ.एम आर अंसारी जी के निर्देश पर पार्टी के कार्यकर्ता को निर्देशित कर दिया है कि वह घर घर जाकर बीजेपी के प्रत्याशी के लिए वोट मांगने का कार्य करेंगे।राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गणेश शंकर यादव आदि।

No comments