Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

एल. एल. बी. के छात्र छात्राओं ने ग्रामीणों को दी कानूनी संबंधी सुझाव

  छत्तीसगढ कौशल न्युज पामेश देवांगन सिर्री:- ग्राम सिर्री में शासकीय जे योगानंदम छ.ग. महाविद्यालय रायपुर के एल. एल. बी. के छात्र छात्राओं द्...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

पामेश देवांगन सिर्री:- ग्राम सिर्री में शासकीय जे योगानंदम छ.ग. महाविद्यालय रायपुर के एल. एल. बी. के छात्र छात्राओं द्वारा लीगल एड गांव के भाठापारा में किया गया। जिसमे उनके द्वारा कानून संबंधी जानकारी ग्रामीणों को दी गई। साथ ही वहां के ग्रामीणों की कानून संबंधी सरल के साथ ही पेचिदा मुद्दो पर उनको कार्यवाही हेतु अनेकों सुझावों से उन्हें अवगत कराया गया। इसके अलावा ग्रामीणों की देश के कानून एवम धाराओं से जुड़ी हुई भ्रांतियों को भी एल. एल. बी. के छात्र छात्राओं द्वारा लीगल एड के तहत दूर किया गया। मोहल्ले की महिलाएं और पुरुष इस बीच कानून की सही जानकारी लेने के साथ ही अपनी विभिन्न कानूनी संबंधी दिक्कतों का सुझाव लेने उनके निवारण के लिए सुझाव लेने उपस्थित हुए। उनकी समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए छात्र छात्राओं द्वारा उचित कार्यवाही के लिए सही मार्ग प्रशस्त किया। उपस्थित लोगों की कानूनी समस्याओं को सुनने और उनके निवारण पर सुझाव पाकर ग्रामीणों ने छात्र छात्राओं को धन्यवाद ज्ञापित किया।

          इस कार्यक्रम में एल. एल. बी. द्वितीय वर्ष के छात्र छात्राओं में मनीष देवांगन, हर्षचंद्र शर्मा, देवेंद्र घृतलहरे, प्रीति पटेल, रितिका कमाविसदार, इशिका सिंह, कोमल वैष्णव, कविता ध्रुव विशेष रूप से लीगल एड के तहत ग्रामीणों के कानूनी संबंधी परेशानियों के सुझाव देने विशेष रूप से उपस्थित हुए थे।

No comments