Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कांग्रेस की पांच गारंटी योजना - तारिणी चंद्राकर

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  बिलासपुर:- बिलासपुर लोकसभा के मुंगेली विधानसभा के भठलीकला में आदरणीय हमारे पूर्व मुख्यमंत्री भुपेश बघेल जी और माननीय ...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

बिलासपुर:- बिलासपुर लोकसभा के मुंगेली विधानसभा के भठलीकला में आदरणीय हमारे पूर्व मुख्यमंत्री भुपेश बघेल जी और माननीय प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज जी और बिलासपुर लोकसभा के युवा प्रत्याशी देवेन्द्र यादव जी के उपस्थिति में भव्य सभा का आयोजन किया गया और क्षेत्र के सभी वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में माननीय भुपेश बघेल जी और दीपक बैज जी और लोकसभा प्रभारी तारिणी चंद्राकर ने अपने संबोधन पर कहा कि कांग्रेस की पांच गारंटी योजना के बारे में वृस्तित रुप से बताया और मोदी के दस साल के शासन काल में देश की जनता को गरीबी की तरफ धकेला और युवाओं को बेरोजगार करने का काम मोदी की सरकार ने किया।

    कांग्रेस की सरकार बनेगी तो महालक्ष्मी योजना के तहत हर गरीब महिलाओं को 8333 रुपये प्रतिमाह दिया जायेगा। प्रत्येक वर्ष बेरोजगारो को 30 लाख नौकरी दी जाएगी मनरेगा के तहत 400 रुपये प्रतिदिन रोजी दी जाएगी।

              तारिणी चंद्राकर को प्रभारी बनाए जाने के बाद लगातार बिलासपुर लोकसभा के पांच विधानसभा बिल्हा तखतपुर लोरमी कोटा और बेलतरा में लगातार जनसंपर्क कर समाज प्रमुखों और वरिष्ठों से मुलाकात कर कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव को जीत दिलाने की अपील की बिल्हा विधानसभा के सरगांव नगर पंचायत में वरिष्ठ नेता महासमुंद लोकसभा के प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू के साथ मंच साझा कर कांग्रेस प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की लगातार सम्पर्क में पूर्व विधायक सियाराम कोशिश पुर्व विधायक रश्मि सिंह पूर्व जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रमोद नायक पूर्व प्रत्याशी राजेन्द्र शुक्ला और वरिष्ठों के साथ लगातार सम्पर्क जारी है।

No comments