Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

महिला एवं बाल विकास विभाग में नियुक्त संविदा कर्मचारियों के वेतन में 27 प्रतिशत वृद्धि करें साय सरकार - ओंकार साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:-  महिला एवं बाल विकास विभाग के संविदा कर्मचारी धमतरी विधायक ओंकार साहू से मिले और अपनी समस्याओं को अवगत काराये...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:-  महिला एवं बाल विकास विभाग के संविदा कर्मचारी धमतरी विधायक ओंकार साहू से मिले और अपनी समस्याओं को अवगत काराये महिला एवं बाल विकास विभाग के संविदा कर्म चारियों ने विधायक जी को बताया कि अन्य सभी विभाग जैसे कि मनरेगा, आत्मा अजिविका मिशन सहित सभी विभागों के कर्मचारियों की वेतन में 27 प्रतिशत वृद्धि की गई है जिसका लाभ सभी विभाग के कर्मचारी ले रहे है। पूर्ववर्ती सरकार में सभी विभागों के संविदा कर्मचारियों के वेतन में 27 प्रतिशत वृद्धि करने की घोषणा की गई थी, मगर महिला एवं बाल विकास विभाग की कर्मचारियों के वेतन में आज तक की वृद्धि नहीं हुई जिससे महिला एवं बाल विकास के संविदा कर्मचारी चिंतित हैं।

       मिशन मास्टर के तहत बाल संरक्षण जिला इकाई काम करती है तथा इन कर्मचारियों का वेतन अत्यंत कम है लगभग 10 - 12 वर्ष काम करने के बावजूद भी इन संविदा कर्मचारियों का वेतन 8000- 10000 रूपया मासिक है। परंतु संविदा कर्मचारीयों के मानदेय में 27 प्रतिशत वृद्धि कि गयी हैं जिसका लाभ महिला एवं बाल विकास विभाग के संविदा कर्मचारियों को नहीं मिल रहा है जिससे कर्मचारियों में निराशा उत्पन्न हो रही है उक्त संबंध में फाइल महिला बाल विकास मंत्रालय में कई महीनो से लटका पड़ा है। धमतरी विधायक ओंकार साहू ने महिला बाल विकास विभाग की संविदा कर्मचारियों की मांग को जायज ठहराया, लेकिन बीजेपी सरकार के रवैया के कारण फाइल विभाग में धूल खा रही है। 

        धमतरी विधायक ओंकार साहू ओंकार साहू ने महिला एवं बाल विकास विभाग के संविदा कर्मचारियों को कहां की हम आपकी मांगों को सरकार के सामने प्रबलता से रखेंगे। और घोषणा के अनुरूप संविदा कर्मचारियों के वेतन में 27 परसेंट वृद्धि का लाभ आप सभी को दिलाने के लिए उचित कार्यवही करेंगे| धमतरी विधायक से यशवंत बैस,आनंद पाठक, राजीव गोस्वामी, प्रमोद अमृत, लक्ष्मी नारायण, मोहिनी रानी, संदीप पांडे, प्रमोद नेताम,रोहित कुर्रे,उदय शंकर साहू, कृष्णा देवांगन, श्रीमती खिलेश्वरी साहू, कार्तिक नेताम, मनोज साहू सहित महिला बाल विकास के कर्मचारी धमतरी विधायक के साथ अपनी समस्याओ को लेकर मुलाकत किये।

No comments