Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नही होने देंगे - विधायक ओंकार साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- बीते दिनों शिक्षक पात्रता परीक्षा के परिक्षार्थी नें धमतरी विधायक ओंकार साहू और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- बीते दिनों शिक्षक पात्रता परीक्षा के परिक्षार्थी नें धमतरी विधायक ओंकार साहू और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा में होने वाले गड़बड़ी के बारे में अवगत कराया था। जिसका धमतरी विधायक ओंकार साहू और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा में गड़बड़ी का छात्रों के भविष्य को सुनिश्चित करने के लिए जगह- जगह मंचो पर निंदा किये। जिसका आवाज साय सरकार के कानो तक पंहुचा और मजबूरन साय सरकार को दबाव में आकर छत्तीसगढ़ पात्रता परीक्षा पुनः कराने का निर्णय दिया गया।

         आइए जाने बीते दिनों क्या हुआ था छात्रों ने धमतरी विधायक ओंकार साहू और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को बताया था कि छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 जिला धमतरी के परीक्षा केंद्र क्रमांक 1520 महर्षि वेदव्यास कॉलेज भखारा में कंडक्ट कराया जा रहा था। जिसमें परीक्षा 2:00 बजे से 4:45 के बीच होना था जिसमें छात्रों को 2:30 बजे प्रश्न पेपर व OMR शीट 1:30 घंटे विलम्ब से दिया गया। परीक्षार्थियों द्वारा अतिरिक्त समय की मांगा किया गया जितना समय परीक्षा मे विलम्ब हुआ उसके क्षतिपूर्ति के लिए परन्तु केंद्र अध्यक्ष द्वारा इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया था और छात्रों से OMR सीट वापस ले लिया गया था। इस कारण भाजपा सरकार में लगातार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। आब चाहे केंद्र की बात हो या राज्य की बात हो बीजेपी सरकार छात्रों का एग्जाम कराने में असफल हैं। धमतरी विधायक ओंकार साहू ने छात्रों के भविष्य की चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि हम छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ होने नहीं देंगे इसी पर धमतरी विधायक ओंकार साहू और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी आक्रमक कार्यवाही करते हुए सरकार को घेरने का काम किया सांय सरकार छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा कराने के लिए मजबूर कर दिया।

             इस तरह धमतरी विधायक ओंकार साहू और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के सफल प्रयास से छात्रों को न्याय मिल पाया। समस्त शिक्षक पात्रता परीक्षा के छात्रों को सादर सूचनार्थ महर्षि वेदव्यास शासकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय भाखरा जिला धमतरी में 23/06/2024 को द्वितीय पाली में उपस्थित 288 परीक्षार्थियों दिनांक 20/07/2024 को दोपहर 2 बजे से 4:45 तक छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा आयोजित होंगी और जो परीक्षार्थी 20/07/ 2024 को परीक्षा में शामिल नहीं होगा उसका उसका मूल्यां कन 23/06/2024 के दिन के OMR शीट के आधार पर होगा।

No comments