Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी बेच रहे नशे के सौदागर

  छत्तीसगढ कौशल न्यूज  रायपुर l  फिर युवाओं में नशा पार्टियों के लिए बिकते जा रहा है। नशे के काले कारोबार की सच्चाई रोंगटे खड़े कर देती है। ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्यूज  रायपुर l फिर युवाओं में नशा पार्टियों के लिए बिकते जा रहा है। नशे के काले कारोबार की सच्चाई रोंगटे खड़े कर देती है। यह समस्या लगातार गंभीर होती जा रही है। अब नशे को लेकर रायपुर निशाने पर है। ऐसे मामले सामने आ रहे हैं कि पहले युवाओं को नशे का शिकार बनाया जाता है और फिर उनको ड्रग पेडलर बनाया जा रहा है।

 इसकी अनदेखी बहुत भारी पड़ सकती है। वीआईपी रोड की बड़ी होटलों में शराब की पार्टी चलना आम बात है। राजधानी में अपराध के सिलसिले आए दिन बढ़ते जा रहे है। शहर में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी में ऐसे स्थान भी हैं, जहां पुडिय़ा या माल बोले तो हाथ में तुरंत गांजे की पुडिय़ा आ जाएगी। चौंकाने वाली बात है कि यहां बच्चा-बच्चा इसको जानता है, गांजे का कारोबार शहर की गली-गली में इस कदर फैल चुका है कि कहीं थोड़ी दूरी पर तो कहीं घर से ही नशा बेचा जा रहा है। 

बेखौफ कारोबार करने वालों ने महिलाओं और बच्चों को भी इसमें झोंक रखा है। गांजे के तलबगार 50 या 100 रुपए देकर आसानी से नशा खरीद रहे हैं। पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद भी नशे के सौदागर अपने कारोबार को बंद नहीं करते है।



No comments