Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बकरी के इस बच्चे के माथे पर है आंख

  वैसे तो आपने कई तरह की बकरियां देखी होंगी, कोई बकरी ज्यादा दूध देने के लिए जाना जाती हैं तो कोई अपनी महंगी कीमत के लिए, लेकिन आज हम आपको ए...

 


वैसे तो आपने कई तरह की बकरियां देखी होंगी, कोई बकरी ज्यादा दूध देने के लिए जाना जाती हैं तो कोई अपनी महंगी कीमत के लिए, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बकरी के मेमने के बारे में बता रहे हैं जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे और इस बकरी को एक बार देखने की जरूर सोचेंगें। यह मेमना पूरे बिजनौर जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि प्रकृति ने इस बकरी के मेमने साथ बहुत ही बड़ा खिलवाड़ किया है।


दरअसल बकरी का यह मेमना अपनी आंख के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। उसे देखने के लिए लोग दूर-दूर से आर रहे हैं। दरअसल इस बकरी के मेमने की एक ही आंख है, वो भी उसके माथे पर है। माथे पर आंख के कारण यह अजूबा बकरी का मेमना अपने इलाके में काफी प्रसिद्ध हो गया है। कोई उसके साथ सेल्फ ले रहा है तो कोई उसका वीडियो बना रहा है। हमेशा उसे देखने के लिए भीड़ लगी रहती है।

 ये भी पढ़े...

बता दें कि इस मेमने का जन्म उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले के नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव मोराहट में हुआ है। इसके मसिया सिंह वाल्मीकि हैं। मसिया का कहना है कि उनकी बकरी ने दो बच्चे दिए हैं। एक मेमना तो सामान्य है, लेकिन दूसरे मेमने के माथे पर सिर्फ एक आंख है और उसकी जीभ मुंह से हमेशा बाहर निकली ही रहती है। ऐसे में उसे देखकर सभी लोग हैरान हैं। उसे देखने के लिए दूर-दराज के लोग आ रहे हैं। इस नजारे को देखकर सभी लोगों का कहना है कि बकरी का बच्चा भगवान का रूप धारण कर जन्म लिया है।





No comments