Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राष्ट्रीय सचिव युवा कांग्रेस मोहम्मद शाहिद पर पैसे लेकर नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप

 "" 2016 में प्रदेश सचिव जुल्फिकार के साथ 5 लाख 35 हज़ार लेकर अभी तक नही लौटाने की बात "" ""युवको ने प्रशासन पर...



 ""2016 में प्रदेश सचिव जुल्फिकार के साथ 5 लाख 35 हज़ार लेकर अभी तक नही लौटाने की बात ""

""युवको ने प्रशासन पर FIR नही होने पर पैसे न देने पर आत्महत्या की दी चेतावनी""

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर दुर्ग । जिले में लगातार नौकरी लगाने के नाम पर आए दिन एक न एक मामला सामने आता है इस बार एक ऐसा मामला सामने आया है जो कांग्रेस के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद शाहिद के ऊपर खुर्सीपार के युवकों ने नौकरी लगाने के नाम पर ठगी का आरोप लगाया है। खुर्सीपार पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुट।

 भिलाई के खुर्सीपार में रहने वाले बेरोजगार युवकों ने युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव मोहम्मद शाहिद और साथी जुल्फिकार को 5 लाख 35 हज़ार रुपए नगद नौकरी लगाने के नाम पर दिया था। उन्होंने बताया कि सन 2016 में सीजी व्यापम द्वारा छात्रावास आरक्षक( हॉस्टल वार्डन) नौकरी लगाने के नाम पर पैसा मांगा गया था 

लेकिन अब तक नौकरी लगी ना पैसा मिला जब पैसा मांगने की बारी आती है तब मोहम्मद शाहिद कुछ ना कुछ कारण बताकर घुमा रहा है। पैसा नहीं मिलने पर घर वाले मानसिक रूप से परेशान हैं।

 मोहम्मद शाहिद से पिछले 4 सालों से पैसा मांग रहा हूं लेकिन पैसा नहीं दे रहा है इससे मानसिक और शारीरिक दोनों तरीके से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है,

 पैसा नहीं मिला तो आत्महत्या करने का नौबत आ चुका है। आज अश्विन कुमार कौशल,भूपेन्द्र कुमार देवांगन ने भट्टी थाना में मामला दर्ज किया है, गृह मंत्री और पुलिस प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं जल्द से जल्द हमें न्याय दिलाएं।

No comments